Saturday, June 15, 2024
Advertisement

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: काव्या के जाने के बाद बेहोश होगा वनराज, आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

'अनुपमा' में जल्द ही अब नया ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा अतीत की घटनाओं से अपना मन को हटाने के लिए गुरुकुल में दाखिला ले लेगी।

Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: May 09, 2023 19:41 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में दर्शकों के लिए दिलचस्प ड्रामा दिखाया जाएगा। ऐसा लगता है कि वनराज नहीं चाहता कि काव्या उसके साथ रहे। वनराज अनुपमा के पीछे पागल है जहां काव्या साफ कहती है कि वह केवल अनुपमा से प्यार करता है जबकि अनुपमा उससे प्यार नहीं करती। वनराज और पागल हो गया है जहां वह यू टर्न नहीं ले सकता।वनराज अनुपमा को हर हाल में चाहता है।काव्या इस बार मजबूत दिख रही है जहां वह सभी को अलविदा कहने के लिए तैयार है और शाह हाउस छोड़ देती है। जैसे ही काव्या चली जाती है, वनराज शाह हाउस के अंदर गिर जाता है।

अनुपमा को एक बार फिर अपने और अपने पुराने संबंधों के बीच चयन करना होगा। अनुज वापस नहीं आता है, तो अनुपमा अतीत को भूलकर अपने जीवन में आगे बढ़ने का फैसला करती है। इधर काव्या शाह हाउस से बाहर जाने का फैसला भी लेती है क्योंकि वनराज उसके लायक नहीं है। वनराज इस आघात को सहन करने में विफल रहता है और वह बेहोश हो जाता है। एक बार फिर, यह अनुपमा के लिए एक चुनौतीपूर्ण स्थिति लाता है क्योंकि बा उसे बुलाती हैं और उसके सामने अपने वनराज को वापस लाने के लिए विनती करती हैं।

The Kerala Story: 2 राज्यों में बैन के बाद मेकर्स ने खटखटाया SC का दरवाजा, कहा CBFC की मंजूरी के बाद राज्यों में बैन क्यों?

कांता अनुपमा से एक वादा लेती है कि चाहे कुछ भी हो जाए, वह कभी भी अतीत में नहीं लौटेगी। वनराज के गंभीर स्वास्थ्य समाचार मिलने के बाद भी अनुपमा ने अनसुना कर दिया और वनराज के लिए वापस घर लौटने से इनकार कर दिया। वह न केवल एक बार और सभी के लिए अपना दरवाजा बंद कर लेती है, बल्कि कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखने का फैसला करती है। अतीत की घटनाओं से अपने मन को हटाने के लिए अनुपमा ने गुरुकुल में दाखिला ले लिया। अनुपमा मालती देवी(अपरा मेहता) के साथ अपनी नृत्य कक्षाएं शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं क्योंकि वह उनकी प्रेरणा हैं। 

स्टार प्लस का शो अनुपमा फिलहाल अनुज को निराश करने वाली अनुपमा के इर्द-गिर्द घूम रहा है। ऐसा लगता है कि अनुपमा अनुज के बारे में सोचना बंद करने की कोशिश कर रही है क्योंकि वह अपने अतीत को पीछे छोड़ना चाहती है। अनुपमा को अपना मंगलसूत्र और पहने हुए सभी खूबसूरत आभूषण निकालते हुए देखा जाएगा क्योंकि वह अनुज के वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रही थी। वह एक बार फिर शालीन पोशाक पहने दिखेंगी और एक बार फिर उसी जीवनशैली में चली जाएंगी अनुपमा अनुज से बहुत आहत हैं लेकिन वह उससे नफरत नहीं करना चाहती क्योंकि उसने उसके साथ जीवन का सबसे खूबसूरत समय बिताया है।

Parineeti-Raghav Engagement: परिणीति संग शादी के सवाल पर पहली बार बोलें राघव चड्ढा, वायरल हो रहा वीडियो

अपनी बेटी की आंखों में अकेलापन देखकर कांता का दिल पिघल जाएगा। कांता अनुज को अपनी बेटी की खुशियों को बर्बाद नहीं करने देने की कसम खाती है। दूसरी ओर अनुपमा अपने जीवन पर ध्यान देना चाहती है और अपनी खुशी की तलाश करना चाहती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement