A
Hindi News मनोरंजन टीवी सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा है चाहत खन्ना का नाम, एक्ट्रेस ने दर्ज कराया बयान

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़ा है चाहत खन्ना का नाम, एक्ट्रेस ने दर्ज कराया बयान

कई पॉपुलर सीरियल्स में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना किसी न किसी वजह से सुर्खियां में रहती हैं। सोशल मीडिया पर चाहत खन्ना का बोल्ड अवतार छाया रहता है।

chahatt khanna- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/CHAHATTKHANNA chahat khanna

छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस Chahatt khanna इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। कई फेमस टीवी शोज में काम कर चुकीं चाहत खन्ना का नाम ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में भी आ चुका है। चाहत खन्ना ने मंगलवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में अपना बयान दर्ज कराया है। जानकारी के मुताबिक, सुकेश की करीबी सहयोगी पिंकी ईरानी ने ही चाहत खन्ना को मिलवाया था और उसे महंगे तोहफे भी दिए थे। पिंकी ईरानी को नवंबर में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' ने रूस में भी मचा दिया गदर बनी नंबर 1 भारतीय फिल्म , इतनी हुई कमाई

सूत्रों के अनुसार, बिग बॉस की निक्की तंबोली, बड़े अच्छे लगते हैं की खन्ना और सोफिया सिंह, अरुषा पाटिल ने जेल परिसर में सुकेश से मुलाकात की और उसने खुद को दक्षिणी फिल्म उद्योग के निर्माता के रूप में पेश किया। ईरानी ने सुकेश के साथ उनकी मुलाकात कराई थी। इन चारों अभिनेत्रियों को गुच्ची, वसार्चे और लुइस वुइटन जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के महंगे उपहार दिए गए थे।

सूत्र ने बताया- सुकेश ने पाटिल के खाते में करीब 5.20 लाख रुपये भी स्थानांतरित किए, जिन्होंने स्वीकार किया कि वह उनसे मिले थे, लेकिन जेल में नहीं मिले। जब ईरानी ने खन्ना को सुकेश से मिलवाया, तो अभिनेत्री को कथित रूप से 2 लाख रुपये और एक नीले रंग की वर्साचे घड़ी दी गई।

पति शाहनवाज को छोड़ Devoleena Bhattacharjee ने इस शख्स के साथ किया 'बेशर्म रंग' पर रोमांटिक डांस, हुईं ट्रोल

सुकेश ने कथित तौर पर सिंह के खाते में 2 लाख रुपये जमा किए थे और बाद में उन्हें एक एलवी बैग भी उपहार में दिया, इसके अलावा उन्हें बाद में 1.5 लाख रुपये और दिए गए। ईरानी को तम्बोली से मिलवाने के लिए सुकेश से 10 लाख रुपये मिले और उन्होंने तम्बोली को 1.5 लाख रुपये दिए। सूत्रों ने कहा कि बाद में, सुकेश ने उन्हें पहली मुलाकात पर एक गुच्ची बैग और 2 लाख रुपये दिए।

क्या आप खोज पायेंगे सोनू सूद के लिए टक्कर का खलनायक? एक्टर से मिलेगा इनाम