A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss फेम Sumbul Touqeer Khan को मिली सौतेली मां, शादी की तस्वीरों में देखिए एक्ट्रेस की खुशी

Bigg Boss फेम Sumbul Touqeer Khan को मिली सौतेली मां, शादी की तस्वीरों में देखिए एक्ट्रेस की खुशी

सुंबुल तौकीर खान के पिता ने दूसरी शादी कर ली है। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो जमकर वायरल हो रही है।

instagram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुंबुल तौकीर खान

बिग बॉस-16 खत्म होने के बाद भी चर्चा में है। अभी बिग बॉस ओटीटी-2 जारी है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं बिग बॉस 16 की सुंबुल तौकीर खान को सभी जानते हैं उनके साथ-साथ फैंस उनके पिता को भी जानतें हैं, क्योंकि वह कई बार शो में शालीन और टीना की क्लास लगाने शो में दिख चुके हैं। वहीं उनको लेकर एक खबर सामने आई हैं कि उन्होंने दूसरी शादी कर ली है। 

इंतजार हुआ खत्म! इस दिन रिलीज होगी SCAM 2003- The Telgi Story, हर्षद मेहता की कहानी की तरह होगी हिट?

Bigg Boss OTT 2 Day 2: शो में शुरू हुआ रोमांस, मनीषा रानी ने कर दिया इस हैंडसम हंक को KISS, देखें वीडियो

सुंबुल ने अपने पिता की शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह निकाह घर पर आयोजित किया गया था। 18 जून को सुम्बुल के पिता ने निलोफर नाम की महिला से दूसरी शादी कर ली। शादी के फंक्शन से सुम्बुल ने कई खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरें को शेयर करते हुए सुंबुल ने कैप्शन में लिखा है "माशाअल्लाह बोलो।" इन तस्वीरों पर सुंबुल अपने पिता और बहन के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। जो तस्वीरें शेयर की गई है, उसमें पहली एक खूबसूरत सी पारिवारिक तस्वीर है, और आखिरी तस्वीर में उन्हें प्रार्थना करते हुए दिखा जा सकता है। सुंबुल साड़ी में काफी प्यारी लग रही हैं। इन तस्वीरों में सुंबुल मेहंदी लगाते हुए भी नजर आ रही हैं। 

Adipurush के राइटर मनोज मुंतशिर को जान का खतरा? मुंबई पुलिस ने किया सुरक्षा देने का फैसला

Adipurush Mistakes: फिल्म की ये 10 गलतियां जिसे देखने के बाद दर्शक नहीं कर पा रहे मेकर्स को माफ, आप ने किया नोटिस?

पिता की शादी से काफी खुशी हैं सुंबुल

सुंबुल के पिता की शादी निलोफर से हुई है, जो तलाकशुदा है और उसकी पिछली शादी से एक बेटी है। अभिनेत्री ने बताया कि "हमारे पिता पिछले कई वर्षों से हमारी प्रेरणा और समर्थन के सबसे बड़े स्रोत रहे हैं। सानिया और मैं उनके लिए बहुत खुश हैं। हमारे बड़े पापा इकबाल हुसैन खान ने इस शादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मैं उनकी आभारी हूं।"