A
Hindi News मनोरंजन टीवी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'दयाबेन' को इस शख्स के साथ देख, जेठालाल की उड़ गई नींद

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'दयाबेन' को इस शख्स के साथ देख, जेठालाल की उड़ गई नींद

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी का हाल देख जेठालाल के पैरों तले जमीन खिसक गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को देख फैंस भी कन्फ्यूजन में है।

tmkoc disha vakani aka bagha tanmay vekaria viral throwback photo jethalal in shock tmkoc- India TV Hindi Image Source : TAARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम दिशा वकानी और बाघा भाई की चौंकने वाली फोटो सामने आई है। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के चाहने वालों की लंबी फैन लिस्ट है। यही कारण है ये कि ये शो जल्द ही अपने 15 साल पूरे करने वाला है। कुछ समय पहले भी दिशा वकानी की एक वीडियो खूब वायरल हुई थी, फैंस दयाबेन को वापस लाने की डिमांड कर रहे हैं।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो है। जिसका हर एक किरदार और कहानी फैंस को खूब पसंद आता है। यही वजह है कि ये शो 14 सालों से चलता आ रहा है और अभी भी लोगों को एंटरटेन कर रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर तारक मेहता शो की सुपरहिट कास्ट की थ्रोबैक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दयाबेन यानी दिशा वकानी और बाघा यानी तन्मय वेकारिया नजर आ रहे हैं। इस थ्रोबैक तस्वीर पर लोगों ने फनी कमेंट्स भी किए हैं जिसे पढ़कर यकीनन आप भी हंसी के मारे लोटपोट हो जाएंगे। आइए जानते है इस थ्रोबैक तस्वीर का सच...

अब जब दिशा वकानी की बेहद खास फोटो बाघा भाई के साथ देखने को मिली तो दर्शक उत्सक हो गए। बाघा यानी तन्मय (Tanmay Vekaria) ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर किया। उन्होंने बताया कि दिशा जी के साथ उनकी ये तस्वीर थिएटर समय की है जब दोनों थिएटर किया करते हैं। वहीं कई साल पुरानी इनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है।

यूजर कमेंट-
इस फोटो में दिशा वकानी और तन्मय के हाव-भाव कुछ ऐसे हैं कि लोगों ने कमेंटबाजी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा बाघा बेटा- सेठजी के साथ मस्ती नहीं। अगर देख लिया तो खाट खड़ी कर देंगे। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- जेठालाल किधर है बुलाओ जल्दी। तभी तो सेठजी आप की सैलरी नहीं बढ़ाते हैं।

वहीं दिशा वकानी की बात करें, तो वो टेलीविजन के अलावा कई बॉलीवुड फिल्म्स में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि, असली पहचान उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ही मिली। 

ये भी पढ़ें-

जेम्स कैमरून ने इस भारतीय निर्माता-निर्देशक को दिया बंपर ऑफर, सिनेमा जगत के लिए है गर्व की बात

Anupamaa: रूपाली गांगुली नहीं ये अभिनेत्री है रियल अनुपमा, जाने कौन हैं असली अनु?

Pushpa 2: रिवील हुआ 'पुष्पा 2' से अल्लू अर्जुन का लुक, देखें वीडियो