जेम्स कैमरून ने इस भारतीय निर्माता-निर्देशक को दिया बंपर ऑफर, सिनेमा जगत के लिए है गर्व की बात

जेम्स कैमरून और एसएस राजमौली की फिल्म रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर छा जाती है। इसी बीच भारतीय निर्माता-निर्देशक हॉलीवुड फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून ने एक अनएक्सपेक्टेड ऑफर मिला है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 22, 2023 21:40 IST
avatar James Cameron wants to work with SS Rajamouli rrr- India TV Hindi
Image Source : JAMES CAMERON-SS RAJAMOULI James Cameron-SS Rajamouli

हॉलीवुड फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार द वे ऑफ वाटर' भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अभी भी जमकर कमाई कर रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यह फिल्म पिछले वर्ष 16 दिसंबर 2022 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने तब से अब तक लगातार कमाई जारी रखी है। इसी बीच भारतीय सिनेमा के लिए भी एक गर्व की बात है की भारतीय निर्माता-निर्देशक एसएस राजमौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' ने ग्लोबल लेवल पर बड़ा नाम कमा लिया है। केवल भारत ही नहीं विदेशों में भी इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। 

बातचीत-

एसएस राजमौली की हाल ही में क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड के दौरान लीजेंड्री डायरेक्टर जेम्स कैमरून से मुलाकात हुई। इस मीटिंग में जेम्स कैमरून ने राजमौली से कहा कि उन्हें जब कभी भी हॉलीवुड फिल्में बनानी हो तो एक बार उनसे जरूर संपर्क करें। लगभग 10 मिनट तक चली इस मुलाकात में जेम्स कैमरून, राजमौली से काफी प्रभावित नजर आए।

जेम्स ने फिल्म RRR की तारीफ-
जहां एसएस राजमौली पहले ही हॉलीवुड में काम करने की इच्छा जता चुके हैं, तो वहीं अब हॉलीवुड फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून ने 'आरआरआर' निर्देशक को हॉलीवुड में आने का न्योता दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने एसएस राजमौली की जमकर तारीफ भी की है। जैम्स कैमरून ने राजमौली से बात की और उनके विजन, उनकी जीनियस स्टोरीटेलिंग और उनके इमोशन्स से भरे हुए उनके किरदारों की तारीफ की। जेम्स कैमरून का कहना है कि उन्होंने RRR को दो बार देखा और इस मूवी को काफी देर तक ऑब्जर्व भी किया। इस मुलाकात में राजमौली के साथ नाटू-नाटू के कंपोजर एमबी कीरावाणी भी मौजूद दिखे। 

जेम्स कैमरून के फैन है राजमौली-
जेम्स कैमरून के इन बातों से राजमौली काफी खुश नजर आए। उन्होंने जवाब में कहा, 'मैंने आपकी सारी फिल्में देखी है, मैं आपके काम का बहुत बड़ा फैन हूं। आप हमारे लिए एक प्रेरणा के समान हैं। आपसे ये शब्द सुनकर मैं काफी खुश महसूस कर रहा हूं।'

यह अवॉर्ड सेरेमनी अमेरिका के लॉस एंजिलिस में रखी गई थी, जहां फिल्म को बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म और बेस्ट सॉन्ग की कैटेगरी अवॉर्ड मिले हैं। इससे पहले फिल्म के गाने नाटू नाटू को ग्लोडन ग्लोब में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की कैटेगरी में अवॉर्ड मिला है।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: रूपाली गांगुली नहीं ये अभिनेत्री है रियल अनुपमा, जाने कौन हैं असली अनु?

Pushpa 2: रिवील हुआ 'पुष्पा 2' से अल्लू अर्जुन का लुक, देखें वीडियो

Rakhi Sawant: आदिल ने पैपराजी के सामने प्ले कर दिया चौंकने वाला वीडियो, देखते ही राखी के छूटे पसीने

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन