Rakhi Sawant: आदिल ने पैपराजी के सामने प्ले कर दिया चौंकने वाला वीडियो, देखते ही राखी के छूटे पसीने

एक्ट्रेस हाल ही में दुबई गईं थीं जहां आदिल ने उन्हें एक बहुत ही महंगा गिफ्ट दिया, लेकिन इस गिफ्ट की जगह लाइमलाइट में आ गया उनका हनीमून वीडियो।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 22, 2023 20:37 IST
adil paly shocking video infront of Rakhi Sawant - India TV Hindi
Image Source : RAKHI SAWANT Rakhi Sawant

कुछ समय पहले बिग बॉस फेम राखी सावंत ने आदिल खान के साथ अपनी शादी की फोटो शेयर कर सभी को चौंका दिया है। जिस पर आदिल खान और राखी सावंत के बीच बहुत ड्रामे हुए थे पर अब हालत संभल गए है, लेकिन बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन एक फिर पैपराजी के सामने शर्म से लाल हो गई। ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी से सात महीने पहले शादी की थी, जिसका खुलासा उन्होंने कुछ दिन पहले किया था। राखी की शादी की चर्चा खत्म हुई तो उनकी मां की बिगड़ी तबीयत चर्चा में आ गई। अब एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है, लेकिन इस वीडियो में उनके चेहरे पर खुशी नजर आ रही है। हमेशा सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी की वजह से चर्चा में है। बता दें की दोनों हाल ही में दुबई में हनीमून मनाकर लौटे है।

वीडियो का राज- 

दरअसल, राखी सावंत और आदिल खान पैपराजी के सवालों का जवाब दे रही थीं। इस दौरान उन्होंने आदिल से वो गिफ्ट दिखाने के लिए कहा, जो उन्होंने दुबई में दिया था। आदिल मीडिया में अपने फोन से वीडियो और फोटो स्वाइप कर रहे थे कि तभी कुछ और ही सामने आ गया था। आदिल ने वीडियो प्ले किया और पैप्स की तरफ कैमरा घुमा दिया।

इस दौरान जब राखी ने ध्यान दिया कि कैमरे में कुछ और ही दिखाया जा रहा है, तो उन्हें शर्म आ गई। राखी ने आदिल से कहा, 'ये तो बिस्तर दिख रहा है जान। क्या कर रहे हो। हनीमून वाला बेड दिख रहा है।' इतना सुनते ही आदिल को पसीने छुटने लगे। इसके बाद उन्होंने वह वीडियो प्ले किया, जिसमें आदिल ने राखी सावंत को गिफ्ट दिया था। आदिल ने राखी को सोने का फोन दिया है, जिसे स्पेशली राखी के लिए ही डिजाइन करवाया गया। 

ये भी पढ़ें-

फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान के रिश्ते पर हुआ खुलासा? अर्जुन बिजलानी ने कही ये बात...

Pushpa 2: रिवील हुआ 'पुष्पा 2' से अल्लू अर्जुन का लुक, देखें वीडियो

प्यार के एहसास को भोजपुरी गाने से किया बया, मोहब्बत की परिभाषा को दिया नया मोड़

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन