Thursday, April 25, 2024
Advertisement

प्यार के एहसास को भोजपुरी गाने से किया बया, मोहब्बत की परिभाषा को दिया नया मोड़

भोजपुरी सिनेमा के म्यूजिक और फिल्मों की फैन फॉलोइंग दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के राइजिंग एक्टर मिंटुआ का नया गाना रिलीज हो चुका है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 23, 2023 14:48 IST
 Bhojpuri Song- India TV Hindi
Image Source : BHOJPURI SONG Bhojpuri Song

कॉमेडी दुनिया के देसी राइजिंग स्टार कहे जाने वाले एक्टर मिंटुआ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर मिंटुआ ने सोशल मीडिया के कॉमेडी इंडस्ट्री में अपने दम पर नेम और फेम कमाया है। वहीं हिंदी सिंगर कुणाल मिश्रा ने पहली बार भोजपूरी गाना गया है। अब उनका रोमांटिक वीडियो सॉन्ग 'दीवाना' (Deewana) रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में मिंटूआ और को-एक्ट्रेस की जोड़ी ऑडियंश का दिल जीत रही है।

एक्टर मिंटुआ का रोमांटिक वीडियो सॉन्ग 'दीवाना' (Deewana) में देसी रोमांस देखने को मिलेगा, जो फैंस को बहुत अच्छा लग रहा है। मोहब्बत की परिभाषा में देसी तड़का लगाया है। इस गाने को यूट्यूब के Mintuaa Bhojpuri पर रिलीज किया गया है।  

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) 'दीवाना' (Deewana) के वीडियो को अब तक यूट्यूब चैनल पर इस गाने को लाखों लाइक और व्यूज मिल चुके हैं। इससे पहले भी कई देसी रोमांटिक वीडियो सॉन्ग बन चुके हैं पर इस गाने में देसी रोमांस को अलग स्वैग देखने को मिला है। इस गाने को देखने के बाद लोग काफी बेताब हो गए है की इस वीडियो के दूसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इस गाने के रिलीज के साथ ही लोगों का इंतजार अब दूसरे भाग का है, गाने में एक्ट्रेस को स्कूल ड्रेस गेटअप में देखा जा सकता है। काफी स्लिम-फिट होने के साथ ही बेहद प्यारी लग रही हैं। उनका डांस, एक्सप्रेशंस और अदाएं सब कुछ कमाल का हैं। वहीं, एक्टर मिंटुआ को उनके देसी लुक में देखा जा सकता है, जिसमें अक्सर फैंस उन्हें पसंद करते आए हैं। यही वजह है कि गाना यूट्यूब पर रिलीज होते ही छा गया है। इसे एक ही दिन में एक लाखों से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं साथ ही ये यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है।

ये भी पढ़ें-

सुहाना खान-शनाया कपूर ने दुबई में सुपरमॉडल केंडल जेनर के साथ की पार्टी, एक फ्रेम में दिखे स्टार किड्स

सारा अली खान ने किया सुशांत सिंह राजपूत का पसंदीदा काम, यूं सेलिब्रेट किया एक्टर का बर्थडे

कौन शाहरुख खान? 'Pathaan' फिल्म विवाद पर असम CM हिमंत बिस्व सरमा का बड़ा बयान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement