कौन शाहरुख खान? 'Pathaan' फिल्म विवाद पर असम CM हिमंत बिस्व सरमा का बड़ा बयान

फिल्म 'Pathaan' के गाने 'बेशर्म रंग' में Deepika Padukone को केसरिया बिकिनी में दिखाए जाने के कारण आलोचना हो रही है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म को बैन करने तक की मांग उठ चुकी है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 22, 2023 11:13 IST
Himanta Biswa Sarma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Himanta Biswa Sarma

दुनियाभर में बॉलीवुड के किंग Shah Rukh Khan  की फैन फॉलोइंग है लेकिन, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, शाहरुख खान को नहीं जानते हैं। सोशल मीडिया पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें असम के सीएम कह रहे हैं, 'कौन शाहरुख खान? मैं उनके बारे में नहीं जानता और न ही मुझे फिल्म 'पठान' के बारे में कुछ पता है।' दरअसल, हाल ही में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से सवाल करते हुए 'पठान' से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी पर पूछा गया। इस सवाल को सुनते ही सीएम को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि कौन है शाहरुख खान?

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan का जबरा फैन है ये शख्स, 'पठान' की ढेर सारी टिकट खरीद बना डाली माला

बता दें कि जब से शाहरुख खान की इस फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हुआ है तब से ही इसे लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में विवाद हो रहा है। बजरंग दल के कुछ लोगों ने असम में भी फिल्म को लेकर नारेबाजी की और थिएटर्स के बाहर पोस्टर्स जलाए थे। जब इस पर सीएम से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि खान ने अभी तक मुझे फोन नहीं किया है, जब भी कोई परेशानी आई है तो कई बॉलीवुड के लोगों ने मुझे कॉल किया है। अगर शाहरुख खान मुझे कॉल करते हैं तो ही मैं इस मामले को गंभीरता से लूंगा और एक्शन लिया जाएगा। अगर कानून को कुछ लोगों ने हाथ में लेने की कोशिश की है तो केस भी रजिस्टर होगा।

नम्रता शिरोड़कर से इस शर्त पर साउथ सुपस्टार महेश बाबू ने की थी शादी! 51 की उम्र में दिखती हैं ऐसी

सोशल मीडिया पर हिमंत बिस्वा सरमा के वीडियो पर रिएक्शन आ रहे हैं। शाहरुख के फैंस असम के सीएम को ट्रोल कर रहे हैं। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' पर विश्व हिंदू परिषद ने भी आपत्ति जताई है। फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण द्वारा पहने गए कपड़ों से बवाल शुरू हुआ था जो अभी तक जारी है। 'पठान' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है जिसका ट्रेलर बीते दिनों रिलीज किया गया था। इस फिल्म में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलने वाला है। ऐसा पहली बार है जब शाहरुख खान और जॉन अब्राहम साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

Anupamaa: डिंपी और समर को साथ देख चढ़ेगा बा का पारा, अनुपमा को सुनाएंगी खरी-खोटी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन