Friday, April 26, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan का जबरा फैन है ये शख्स, 'पठान' की ढेर सारी टिकट खरीद बना डाली माला

दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से एंट्री की थी। दीपिका और शाहरुख जब भी बड़े पर्दे पर साथ आए हैं तो फिल्म हिट रही है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार भी ये जोड़ी कमाल दिखाएगी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 22, 2023 9:29 IST
shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK shah rukh khan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर फिल्म 'Pathaan' से वापसी करने वाले हैं। ज्यादातर रोमांटिक किरदार निभाने वाले Shah Rukh Khan का इस बार एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है। शाहरुख की इस फिल्म के लिए दर्शकों का क्रेज देखने वाला है। भले ही शाहरुख खान ने फिल्म की रिलीज से पहले इसका प्रमोशन न करने की ठानी है लेकिन, इस दौरान वह फैंस संग बात करने का समय जरूर निकाल रहे हैं। शाहरुख खान अक्सर #AsKSRK सेशन अपने ट्विटर पर रखते हैं जहां फैंस उनसे सवाल करते हैं और शाहरुख जवाब देते हैं। शाहरुख खान का ये सेशन काफी मजेदार होता है।

यह भी पढ़ें: नम्रता शिरोड़कर से इस शर्त पर साउथ सुपस्टार महेश बाबू ने की थी शादी! 51 की उम्र में दिखती हैं ऐसी

#AsKSRK सेशन के दौरान किंग खान के एक फैन ने तस्वीर शेयर की जिसमें पठान के पोस्टर पर टिकटों की माला लगी हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ शाहरुख खान के जबरा फैन ने लिखा, 'कैसा लगा रहा है सर ?' शाहरुख खान ने अपने फैन के जवाब में लिखा, 'याद रखो टिकट घर ले जाने के लिए है, उन्हें यहां मत छोड़ो !!' इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स का भी रिएक्शन आ रहा है।

हूबहू Alia Bhatt की तरह दिखती है ये लड़की! Video देख नहीं कर पाएंगे असली-नकली का फर्क

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म 'पठान' 2 दिन बाद 25 जनवरी को को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फिल्म के टीजर और ट्रेलर में शाहरुख और जॉन के बीच जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिला था। जिसे देखने के बाद फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विदेशों में भी 'पठान'की टिकटों की बंपर एडवांस बुकिंग देखने को मिली है। फिल्म की टिकटों की भारत में एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हुई है और अब तक लाखों टिकट बिक चुकी हैं। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा और गौतम रोडे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

Devoleena Bhattacharjee पति शाहनवाज को छोड़ इस शख्स के साथ हुई रोमांटिक, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement