नम्रता शिरोड़कर से इस शर्त पर साउथ सुपस्टार महेश बाबू ने की थी शादी! 51 की उम्र में दिखती हैं ऐसी

बॉलीवुड में कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकीं नम्रता शिरोडकर फिल्मी दुनिया से दूर अपने पति महेश बाबू और बच्चों के साथ लग्जरी लाइफ जी रही हैं। शादी के बाद से नम्रता ने अपना सारा वक्त परिवार को दिया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 22, 2023 7:53 IST
namrata shirodkar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NAMRATASHIRODKAR namrata shirodkar

पूर्व मिस इंडिया और फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं Namrata Shirodkar आज 22 जनवरी को अपना 51वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए नम्रता शिरोडकर को विश कर रहे हैं। मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं नम्रता शिरोडकर आज भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। इंस्टाग्राम पर नम्रता को 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। नम्रता ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सलमान खान जैसे बड़े स्टार के अपोजिट फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' से की थी। जिसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं लेकिन, शादी के बाद अचानक ही नम्रता ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया था।

यह भी पढ़ें: हूबहू Alia Bhatt की तरह दिखती है ये लड़की! Video देख नहीं कर पाएंगे असली-नकली का फर्क

नम्रता शिरोडकर ने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू संग 10 फरवरी 2005 को शादी रचाई थी। जिसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। नम्रता और महेश बाबू की मुलाकात तेलुगू फिल्म 'वामसी' के दौरान हुई थी। महेश बाबू पहली नजर में ही नम्रता पर अपना दिल हार बैठे थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शुरू हुई दोस्ती आगे जाकर प्यार में बदल गई और दोनों ने एक दूसरे के साथ जिंदगीभर साथ रहने की कसमें खा लीं।

नम्रता ने अपनी शादी के कई सालों के बाद एक इंटरव्यू में बताया था कि आखिरी उन्होंने इतना बड़ा फैसला क्यों लिया था। नम्रता ने बताया कि उनके पति महेश बाबू ने शादी से पहले उनके सामने शर्त रखी थी कि अगर वह शादी करना चाहती हैं तो उन्हें एक्टिंग करियर खत्म करना होगा। नम्रता ने ये भी बताया था कि उनके पति इस बारे में बिल्कुल स्पष्ट थे कि उन्हें काम करने वाली पत्नी नहीं चाहिए। ऐसे में नम्रता ने एक्टिंग करियर को अलविदा कह अपना घर बसाना सही समझा।

आज नम्रता और महेश बाबू के 2 बच्चे हैं, जिनके साथ वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। नम्रता शिरोडकर ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में  'कच्चे धागे', 'वास्तव', 'पुकार', 'अलबेला' 'दिल विल प्यार व्यार' जैसी फिल्मों में काम किया था। 

Devoleena Bhattacharjee पति शाहनवाज को छोड़ इस शख्स के साथ हुई रोमांटिक, वायरल हुआ वीडियो

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु के इस फैसले ने तोड़ अभिनव का दिल, अक्षरा के चेहरे का उड़ा रंग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन