Friday, April 19, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु के इस फैसले ने तोड़ अभिनव का दिल, अक्षरा के चेहरे का उड़ा रंग

स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा दिलचस्प मोडं, अभिमन्यु, अक्षरा और अभिनव के जिंदगी में होगा नया ड्रामा। मेकर्स ने सीरियल में लगाया तड़का।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 21, 2023 23:52 IST
yeh rishta kya kehlata hai 21 january 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में चौंकाने वाला मंजर देखने को मिलेगा। स्टार प्लस के फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा दिलचस्प मोडं, अभिमन्यु, अक्षरा और अभिनव के जिंदगी में होगा नया ड्रामा। मेकर्स ने सीरियल में लगाया जबरदस्त तड़का। 

एपिसोड की शुरुआत में अभी पहले प्यार के बारे में चुटकुले सुनाता है। अभिमन्यु कहता हैं कि मुझे याददाश्त की समस्या है, मैं कुछ भी नहीं भूल सकता। अभी पूछता है कि लड़कियां इतनी आसानी से कैसे आगे बढ़ जाती हैं, मैंने भी जगह बदल ली है। मैंने अपने पास्ट को उसके वर्तमान के साथ हंसते देखा है। जब अभिनव और अभीर सो रहे थे तो अक्षु ने अभी से कहा की वापस आने की जरूरत नहीं थी, अभीर और मैं यहां खुश हैं हमें कोई पुरानी कहानी नहीं चाहिए। अभी कहता है कि वह मेरी जिंदगी थी, लेकिन अब वह नहीं है। अभी कहता है कि तुमने हमें इतना हंसाया कि हम रो पड़े। अभी कहता है कि जिंदगी ने मुझे इतना रुलाया कि मैं हंस पड़ा। अक्षु सीढ़ियों पर लेट जाती है और ठंड से कांपती है। 

अक्षु को लगी चोट-

अक्षु का हाथ जाम बनाते वक्त जल जाता है, अभिनव आता है और पूछता है कि यह कैसे हुआ। वह कहती है कि मैं चूल्हा बंद करना भूल गई। वह पूछता है कि रात को जाम क्यों बना रहे थे। अभिनव कहता हैं कि चिंता मत करो, हमारे पास जो जाम के जार हैं, हम उनका उपयोग कर सकते हैं। आओ, यहां बहुत ठंड है। अक्षु सोचती है कि आग, आंसू और मेरा गुस्सा, मैं कुछ भी नियंत्रित नहीं कर सकी मुझे अब कंट्रोल करना होगा है। अभी कहता है कि मैं उसका अतीत हूं, मैं उसका वर्तमान खराब नहीं करूंगा। 

अक्षु ने इस बात के लिए अभिनव को किया मना-
नीला कहती है कि आपको घर में बंद घड़ी नहीं रखनी चाहिए, इसके बारे में कहा जाता है कि पुराना समय वापस आता है। अक्षु कहती हैं, ऐसा नहीं हो सकता मैं किसी भी अतीत को वापस नहीं आने दूंगी। अक्षु, अभिनव से सबको घर नहीं लाने के लिए कहती है। वह पूछता है कि क्या हुआ, क्या तुम अभी से परेशान हो। वह कहती है कि नहीं मैं हमारे बारे में बात कर रही थी। हमें किसी की जरूरत नहीं है हम अपने लिए पार्टी कर सकते हैं। वह मुस्कुराता है और कहता है कि हमें किसी की जरूरत नहीं है वास्तव में क्या उसके दिल में मेरे लिए कुछ है। अक्षु सब कुछ सोचती है। वह सोचती है कि अभी और मैं आज अभिनव की वजह से ठीक हैं। अक्षु सोचती है कि उसने अभीर और मुझे अपने हिस्से की खुशी दी, मैं अभी के बारे में क्यों सोचूं। 

रूही की जिद्द से घरवाले हुए परेशान-
मंजिरी रूही को शांत करती है। वे अभी से वीडियो कॉल पर बात करती हैं और उसे उठक-बैठक कराती हैं। घर वाले हंसते हैं। रूही कहती है ठीक है, आप ने मेरे कॉल का जवाब क्यों नहीं दिया, क्या आपको कोई और दोस्त मिला। अभी कहता है कि उसने मुझे पहचानने से इनकार कर दिया। मंजरी पूछती है कौन। अभी पूछता है कि आपने नाश्ता किया और दवाई ली। मंजिरी कहती है हां, रूही खाना नहीं खा रही है वह तुम्हारे कॉल का इंतजार कर रही थी। वह रोता है और क्षमा मांगता है। वह कहता है कि आप जो कहेंगे वो मिल जाएगा। कृपया भोजन करें। रूही कहती है ठीक है, मैं पूरी लिस्ट भेजूंगी। अभी कहता है मैं कल वापस आऊंगा।

महिमा और अभि की हुई कहासुनी-
महिमा कहती है सम्मेलन अभी खत्म नहीं हुआ है। वह कहता है कि मुझे वापस आना है, मैं आप सभी को याद कर रहा हूं। महिमा पूछती है कि क्या आपको लगता है कि काम मजाक है। मंजिरी का कहना है कि वह ऐसा कभी नहीं कहता है। महिमा कहती हैं कि हमारे बीच में मत बोलो। अभी कहता है कि वह सही कह रही है, मुझे शिमला में सम्मेलन में भाग लेना होगा है। वह होटल के रिसेप्शन पर कॉल करता है और कहता है कि मैं चेकआउट करना चाहता हूं, मेरे लिए एक टैक्सी बुक करें मुझे अभी शिमला के लिए निकलना है। अभिनव, अभी से कहता हैं कि हमारी कार उस तरफ है आओ। अभी कहता है मुझे होटल कैब से शिमला जाना है। अभिनव कहता हैं कि मैं आपको छोड़ दूंगा, यह मेरा काम है कि मैं आपको अपकी मंजिल तक पहुंचा सकूं। अभी कहता है कि मंजिल बदल गई है, मैं तुम्हारे साथ नहीं जा सकता। अभिनव पूछता हैं कि क्या मैंने कोई गलती की है। अभी कहता है नहीं मैं इंतजार नहीं कर सकता। 

अभी ने अभिनव से की बदतमीजी-
अभिनव पूछता है कि क्या अभीर या अक्षु ने कुछ किया। अभी बदतमीजी करता है और उसे डांटता है। उसे एक फोन आता है और कहता है कि मैं आ रहा हूं, वह कार में निकल जाता है। अभिनव चिंता करता है। अभी सोचता है कि मैंने उससे इस तरह बात क्यों की, अक्षु का कहना है कि मुझे अभिनव को सच बताना चाहिए था। अभिनव घर आता है। वह कहता है कि अभी चला गया। वह पूछती है क्या। वह कहता है हां, वह चला गया। वह कहती है तो आप परेशान क्यों हैं। वह कहता हैं कि नहीं पता मुझे यह अच्छा नहीं लगता मुझे लगता है कि उन्हें कुछ बात बुरी लगी है। मैंने कुछ गलती की है या अभीर। अक्षु कहती है कि नहीं मेहमान और पर्यटक छोड़ने आते हैं, उसे जाना था उसे काम करना होगा इसलिए वह चला गया। 

अभी-अक्षु की हुई मुलाकात-
अभी उसी दुकान पर आता है और घड़ी मांगता है। अभी घड़ी देखता है और आदमी से इसे अच्छी तरह से पैक करने के लिए कहता है। वह पैसे चुकाता है। वह आदमी पूछता है कि क्या मैं तुम्हारी पत्नी के लिए कुछ दिखाऊं? अभि कहता है नो थैंक्स। वह कहता हैं कि 11.11 बजे संगीतमय अलार्म बजता है, हम मानते हैं कि यह प्रेमियों के लिए शगुन है। अभी कहता है दिलचस्पी नहीं है। वह वहां अक्षु को देखता है।

ये भी पढ़ें-

Kartik Aaryan In Aap Ki Adalat: क्या सच में कई को-एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं कार्तिक आर्यन? 'आप की अदालत' में खुला राज

Kantara 2: ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा 2' पर लगी मुहर, फिल्म का बजट जान उड़ जाएंगे होश

Gadar 2: सकीना का इस पाकिस्तानी एक्टर पर आ चुका है दिल? रोमांटिक वीडियो में किया प्यार का इजहार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement