सारा अली खान ने किया सुशांत सिंह राजपूत का पसंदीदा काम, यूं सेलिब्रेट किया एक्टर का बर्थडे

फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: January 22, 2023 12:32 IST
sara ali khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN95 sara ali khan celebrated sushant birthday

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने को-एक्टर रहे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट की है। सोशल मीडिया पर Sara Ali Khan ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह छोटे-छोटे बच्चों से घिरी हुईं नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ सारा ने इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। सारा अली खान और Sushant Singh Rajput के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी। सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से साल 2018 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत ने लीड रोल निभाया था। दोनों की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

यह भी देखें: सुशांत सिंह राजपूत के 10 दमदार किरदार

सारा अक्सर सुशांत को याद करते हुए उनके साथ की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। 21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे के मौके पर सारा अली खान ने अपना दिन जरूरतमंद बच्चों के साथ बिताया और केक भी काटा। वीडियो में सारा अली खान केक काट रही हैं और उनके पास खड़े हुए बच्चे सुशांत सिंह राजपूत के लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं। इस वीडियो के साथ पोस्ट में सारा अली खान ने लिखा, 'मुझे पता है कि दूसरे लोगों की मुस्कान आपके लिए क्या मायने रखती है, और उम्मीद है कि हमने आज आपको खुश होने का मौका दिया है।'

कौन शाहरुख खान? 'Pathaan' फिल्म विवाद पर असम CM हिमंत बिस्व सरमा का बड़ा बयान

सारा अली खान के इस वीडियो को देखकर फैंस भावुक हो रहे हैं और कमेंट करते हुए सारा के इस काम की तारीफ कर रहे हैं। Sushant Singh Rajput को याद करते हुए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी भावुक पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट के साथ श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की अनदेखी तस्वीर भी शेयर की थी। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बेडरूम में फांसी से लटके हुए पाए गए थे। सुशांत की मौत के इस मामले की जांच सीबीआई के हाथ में है। पटना के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी जगत से की थी जिसके बाद उन्होंने फिल्म 'काई पो चे' से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था।

Anupamaa: डिंपी और समर को साथ देख चढ़ेगा बा का पारा, अनुपमा को सुनाएंगी खरी-खोटी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन