Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Anupamaa: रूपाली गांगुली नहीं ये अभिनेत्री है रियल अनुपमा, जाने कौन हैं असली अनु?

सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में तो जबरदस्त ट्विस्ट आते रहते हैं पर इस बार कहानी में नहीं रूपाली गांगुली को लेकर नया ट्विस्ट सामने आया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: January 22, 2023 20:53 IST
Anupamaa Rupali Ganguly Is Not Real Anupamaa Indrani Haider Aka Shrimoi- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

सीरियल 'अनुपमा' इंडिया टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो हैं। लोगों से इस सीरियल को अथाह प्यार भी मिलता है और इसके स्टार कास्ट को भी फैंस बहुत पसंद करते हैं। सीरियल 'अनुपमा' में हो रहे ड्रामे के नहीं इस बार सीरियल की अनु के बारे में है। अब बात अनुपमा के असली अनु न होने की है पर क्या आप जानते हैं, रियल अनुपमा कौन है? बहुत कम लोग जानते हैं की रियल अनुपमा कौन है, तो आए इस लेख से जानते हैं अनुपमा की सच्चाई...

रूपाली गांगुली स्टारर अनुपमा हाई-वोल्टेज ड्रामा और ट्विस्ट के साथ टीआरपी चार्ट पर राज कर रही है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह सीरियल 'अनुपमा' बंगाली टीवी शो 'श्रीमोई' का रीमेक है। इस सीरियल में रूपाली गांगुली ने अनुपमा का रोल किया है पर बंगाली टीवी सीरियल 'श्रीमोई' में इंद्राणी हैदर ने अनुपमा का किरदार निभाया है। बंगाली धारावाहिक का प्रसारण स्टार जलसा पर किया जा रहा है और इसका प्रीमियर 10 जून, 2019 को किया गया। डेली सोप 'श्रीमोई' में इंद्राणी अनुपमा की भूमिका निभा रही हैं। वह बंगाली सिनेमा की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं और उन्होंने एक राष्ट्रीय पुरस्कार, तीन बीएफजेए पुरस्कार और दो आनंदलोक पुरस्कार जीते हैं। अनुपमा उर्फ श्रीमोई के रूप में उनकी भूमिका को दर्शकों ने खूब सराहा। 

इन दिनों सीरियल 'अनुपमा' में ट्रैक कपाड़िया और शाह परिवार के बीच लगातार युद्ध के इर्द-गिर्द घूम रहा है। सीरियल 'अनुपमा' में लीप आने के बाद बहुत कुछ बदलने वाला है। अब मेकर्स टीआरपी के लिए न जाने क्या-क्या करेंगे हैं। क्या लीप ईयर भी सीरियल 'अनुपमा' को टीआरपी लिस्ट में बनाए रखने के लिए कर रहे हैं। क्या रिश्तों की हेरा फेरी से निकल पाएंगे अनुज-अनुपमा, कैसे मेकर्स कहानी में लाएंगे ट्विस्ट। जानने के लिए बने रहें इंडिया टीवी के साथ।

टीवी के टॉप शोज की लिस्ट में शामिल सीरियल 'अनुपमा' को लोग बेहद पसंद करते हैं। इस शो में हर दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं और अब इसके स्टार कास्ट से भी जुड़ी नई जानकारी सामने आने लगी है। 

ये भी पढ़ें-

फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान के रिश्ते पर हुआ खुलासा? अर्जुन बिजलानी ने कही ये बात...

Pushpa 2: रिवील हुआ 'पुष्पा 2' से अल्लू अर्जुन का लुक, देखें वीडियो

Rakhi Sawant: आदिल ने पैपराजी के सामने प्ले कर दिया चौंकने वाला वीडियो, देखते ही राखी के छूटे पसीने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement