A
Hindi News मनोरंजन टीवी Taarak Mehta की सोनू को आखिर मिल ही गया असली टप्पू! Viral रोमांटिक Video में देखें दोनों की केमिस्ट्री

Taarak Mehta की सोनू को आखिर मिल ही गया असली टप्पू! Viral रोमांटिक Video में देखें दोनों की केमिस्ट्री

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' की छोटी सोनू यानी झील मेहता का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो एक लड़के साथ नजर आ रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है।

Jheel Mehta, taarak mehta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Jheel Mehta

'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' और शो के प्रोड्यूसर आसित मोदी को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। एक के बाद एक शो से जुड़े रहे एक्टर्स सामने आकर आरोप लगा रहे हैं। जेनिफर मिस्त्री लगातार कई दावे कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने सेक्शुअल हरैसमेंट से लेकर सेट पर उनके साथ हुए खराब व्यवहार पर बात की थी। इन विवादों के बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हो गए हैं और कह रहे हैं कि आखिर 'सोनू' को असल टप्पू मिल ही गया। 

वायरल हो रहा झील मेहता का वीडियो
'तारक मेहता का उल्लटा चश्मा' के सभी कास्ट को लोग बहुत प्यार करते हैं। शो के चाइल्ड आर्टिस्ट्स की भी अलग फैन फॉलोइंग है। ऐसे में शो में छोटी सोनू का किरदार निभाने वाली झील मेहता का एक वीडियो धूम मचा रहा है। इस वीडियो को झील ने अपने सोशल मीडिया हैडल पर साझा किया है। फैंस को वीडियो देखने के बाद हैरानी हो रही है। दरअसल, इस वीडियो में झील एक लड़के साथ नजर आ रही हैं। 

लड़के की बाहों में दिखीं सोनू
सामने आए वीडियो में झील रोमांटिक पोज देती दिख रही हैं। वो लड़के की बाहों में नजर आ रही हैं।  ये वीडियो समुद्र किनारे शूट किया गया है। झील मे एक फ्लोरल ड्रेस कैरी की है। वहीं उनके साथ नजर आ रहे लड़के ने व्हाइट शर्ट के साथ गॉगल्स लगा रखे हैं। लोगों का कहना है कि वीडियो में नजर आ रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि झील मेहता बॉयफ्रेंड है। एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में सिर्फ कुछ इमोजी पोस्ट किए हैं। इससे पहले भी झील ने इस शख्स के साथ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो उस लड़के की कंपनी एंजॉय करती नजर आ रही हैं। 

फैंस कर रहे फनी कमेंट्स
सोनू का वीडियो देखने के बाद फैंस लगातार फनी कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि भिड़े भालतू में टप्पू पर शक करता था। वहीं एक शख्स ने लिखा कि सोनू का टप्पू तो कोई और ही निकला। एक फैन ने तो जमकर मजे लिए और कहा कि सोनू को टीना से ही शादी कर लेनी चाहिए थी। वहीं एक ने कहा कि अब टप्पू सोनू की शादी का डेकोरेशन प्लान करेगा। बता दें, सोनू टप्पू सेना की सबसे होशियार सदस्य थी और पूरी गैंग में मात्र एक लड़की थी। लोगों को सोनू और टप्पू की मस्ती बहुच पसंद आती थी। 

ये भी पढ़ें: 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने रिलीज के ठीक पहले लिया चौंकाने वाला फैसला! इस बदलाव से नेपाल में पड़ेगा फर्क

खुशखबरी! आखिर एक हो ही गए अनुपमा-अनुज, माया को घसीटकर किया बाहर