A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर Asit Modi के खिलाफ FIR, यौन शोषण का लगा आरोप

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर Asit Modi के खिलाफ FIR, यौन शोषण का लगा आरोप

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स पर एक के बाद एक गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। प्रोड्यूसर असित मोदी के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगा है। असित मोदी और दो अन्य लोगों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया है।

taarak mehta ka ooltah chashmah FIR against producer asit modi over sexual harassment - India TV Hindi Image Source : DESGIN.PHOTO Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

FIR on Asit Modi: टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की स्टार कास्ट और शो को काफी पसंद किया जाता है। लोकप्रिय टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी पर मुसीबत के बदल छाए हुए हैं। शो के ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ शो की एक महिला कलाकार ने यौन उत्पीड़न मामले में शिकायत दर्ज करवाई है। तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है। शो में हो रहे विवाद से प्रोड्यूसर असित मोदी पर को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 

मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज -
न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने शिकायत के आधार पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी, ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत केस दर्ज किया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक एक्ट्रेस ने असित मोदी जतिन बजाज और सोहेल रहमानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और इस मामले में एक्ट्रेस ने पुलिस के पास अपना बयान भी दर्ज कराया था। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बारे में -
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 2008 में शुरू हुआ था और आज तक चलता आ रहा है। ये एक ऐसा फैमिली ड्रामा शो है जिसे किसी परिचय की जरूरत नहीं है। TMKOC की स्टार कास्ट लोगों के दिलों पर राज करते हैं। इस शो के कुछ स्टार कास्ट ने सोशल मीडिया के जरिए असित मोदी के खिलाफ चौंकाने वाले बयान दिए हैं, जिसके बाद से ही पूरे सोशल मीडिया पर Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो को लेकर चर्चा बनी हुई है। हो रहे विवाद से शो पर भी असर देखने को मिल रहा है। 

ये भी पढ़ें-

महासंग्राम! 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक, शो में आने वाले हैं ये खौफनाक ट्विस्ट

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani का टीजर हुआ रिलीज, आलिया और रणवीर की केमिस्ट्री देख हो जाएंगे इमोशनल

Adipurush पर हो रहे विवाद के बीच कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो, ट्रोलर्स पर साधा निशाना