Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani का टीजर हुआ रिलीज, आलिया और रणवीर की केमिस्ट्री देख हो जाएंगे इमोशनल

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर रिलीज हो गया है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अंदाज पर हार बैठेंगे दिल।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: June 20, 2023 12:22 IST
rocky aur rani ki prem kahaani teaser released ranveer singh alia bhatt love chemistry won fans hear- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani Teaser

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani Teaser Released: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर काफी दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। बॉलीवुड के फेमस निर्देशक के तौर पर करण जौहर अपनी आने वाली फिल्म Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani के साथ बॉलीवुड में 25 साल पूरे करने जा रहे हैं। इस मौके पर करण जौहर के बेहद करीबी शाहरुख खान अपने सोशल मीडिया पर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का टीजर लॉन्च करेंगे। शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के साथ ही करण जौहर ने अपने निर्देशन का करियर शुरू किया था। फिल्म में  रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के आलवा जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र लीड रोल में नजर आने वाले हैं। टीजर देख आप से फिल्म के रिलीज का इंतजार नहीं हो पाएंगा। 

टीजर की खास बात -

टीजर में इमोशन, ड्रामा और मसाला सब देखने को मिलेगा है। टीजर में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को अलग-अलग अंदाज में दिखाया गया है। टीजर देख आपको फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की याद आ जाएगी। इस कलरफुल में आलिया और रणवीर के बीच प्यार और नोकझोक को बहुत ही अलग अंदाज में पेश किया गया है। टीजर में एक भी शब्द या डायलॉग नहीं सुनाए है। मेकर्स ने फिल्म का टीजर इस तरह बनाया है कि हर सीन में सस्पेंस देखने को मिलेगा। 

स्टार कास्ट ने जीता फैंस का दिल -
रणवीर, आलिया और करण जौहर ने टीजर रिलीज करने के एक दिन पहले ही नए पोस्टर के साथ फिल्म की टीजर रिलीज डेट का ऐलान किया था। फिल्म में रणवीर सिंह का नाम रॉकी रंधावा है और आलिया भट्ट रानी चटर्जी। टीजर में आलिया ज्यादातर साड़ी पहनती हुई नजर आई है और पहली बार आलिया एक बंगाली का किरदार भी निभा रही हैं। रणवीर सिंह के भी कुछ इमोशनल सीन करते हुए झलक दिखाई दिए है। Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani का टीजर रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया है। 

ये भी पढ़ें-

Adipurush पर हो रहे विवाद के बीच कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो, ट्रोलर्स पर साधा निशाना

Rakhi Sawant: ब्रेकअप पार्टी के बाद रोती-बिलखती नजर आई 'ड्रामा क्वीन', वीडियो में बयां किया अपना दर्द

Ameesha Patel: चेक बाउंस मामले में 'गदर' की सकीना ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement