Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महासंग्राम! 'अनुपमा' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक, शो में आने वाले हैं ये खौफनाक ट्विस्ट

Upcoming Twists: टीवी के पॉपुलर और सुपरहिट सीरियल 'अनुपमा' से लेकर 'रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले हैं। शो में कुछ ऐसे खौफनाक ट्विस्ट एंड टर्न आने वाले हैं, जिसके बाद आप आगे की कहानी सोचने में मजबूर हो जाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 20, 2023 13:04 IST
anupamaa toghum hai kisikey pyaar meiin yeh rishta kya kehlata hai shocking and scary upcoming twist- India TV Hindi
Image Source : DESGIN.PHOTO Upcoming Twists

Upcoming Twists: टीवी पर आने वाले सुपरहिट सीरियल 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार में', 'रिश्ता क्या कहलाता है', 'पंड्या स्टोर' और 'इमली' में इस बार धमाकेदार ट्विस्ट एंड टर्न आने वाले हैं। टीवी के ये पॉपुलर शो अपनी कहानी और स्टार कास्ट के लिए जाने जाते हैं। टीवी सीरियल में इस बार आने वाले ट्विस्ट आपको जोरदार झटका देने वाले हैं। अनदेखे ट्विस्ट और टर्न इन शो को और भी दिलचस्प बना देते हैं। इसलिए लोग इन सुपरहिट सीरियल के हर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं। आपके पसंदीदा शो में आने वाले ट्विस्ट जाने के लिए हो जाएं तैयार, जिन्हें जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार में' और 'रिश्ता क्या कहलाता है' में भी जबरदस्त हंगामा होने वाला है।  

अनुपमा - Anupamaa 

'अनुपमा' में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना लीड रोल में हैं, ये सुपरहिट सीरियल अपनी कहानी को लेकर लगातार टीआरपी चार्ट पर अपना दबदबा बनाए हुए है। इस सीरियल में शुरीआत से ही हाई-ड्रामा देखने को मिला है। रूपाली गांगुली का करिदार अनुपमा आज एक घरेलू नाम बन गया है। मौजूदा कहानी की बात करें तो शो में डिंपी जब से शाह परिवार की बहू बनकर आई है तब से से बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। डिंपल सारी हदें पार कर देती हैं और बा सहित सभी से बदतमीजी से बात करती हैं। Anupamaa में आने वाले ट्विस्ट के अनुसार, यह देखा जाएगा कि डिंपी के व्यवहार से वनराज नाराज हो जाएगा और समर और डिंपल को शाह हाउस छोड़ने के लिए कहेगा, लेकिन डिंपी जाने से इंकार कर देगी। दिखाया जाएगा कि बा, डिंपी से दुखी होकर रोने लगेगी और शाह घर छोड़ने का फैसला करती हैं। बा के बाहर आते ही मोहल्ले के लोग उसके बारे में बातें करने लगते हैं। कुछ देर बाद अनुपमा भी शाह घर पहुंच जाती है। स्थिति को देखते हुए, बा वनराज से कहती हैं कि बाबूजी के आने के बाद वे दोनों वृद्धाश्रम चले जाएंगे। दूसरी ओर, यह दिखाया जाएगा कि माया बेहोशी से उठती है और अनुपमा-अनुज को रोमांस करते हुए देख लेती है। अनुपमा-अनुज को इस तरह साथ देखकर माया अपना आपा खो देती है। बाद में, वह सपने में भी देखती है कि अनुज-अनुपमा से कह रहा है कि वह हमेशा उसके साथ रहेगा और माया को अस्पताल में भर्ती करा देगा। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है - Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक और लोकप्रिय शो है जिसे दर्शक देखना पंसद करते हैं। अक्षरा-नैतिक से लेकर अक्षरा-अभिमन्यु तक, इस शो में कई पीढ़ियों में लीप आ चुका हैं और कहानी को आगे बढ़ाने के लिए कई नए अभिनेताओं को शामिल किया गया है। चल रही कहानी के बारे में बात करे तो, प्रणाली राठौड़-हर्षद चोपड़ा स्टारर YRKKH की कहानी कायरव और मुस्कान की शादी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाले ट्विस्ट के अनुसार, अबीर फिर से अभिमन्यु से उसके असली पिता के बारे में पूछेगा। अभिमन्यु, अक्षरा को बताएगा कि अबीर को सच्चाई जानने की जरूरी है और वह अभीर को यह बताने जाएगा कि वह उसका पिता है। हालांकि, अक्षरा-अभिमन्यु को अभीर को सच बताने से रोकेगी और कायरव और मुस्कान की शादी के बाद उससे सच बताने का अनुरोध करेगी। इस बीच, यह दिखाया जाएगा कि मंजरी, अभिमन्यु और अक्षरा को फिर से मिलाने के बारे में सोचती रहती है। वह अभिनव को यह भी एहसास कराएगी कि अभिमन्यु और अक्षरा का पुनर्मिलन होना चाहिए। साथ ही ये भी देखा जा सकता है कि मंजिरी की वजह से अभिनव कसौली के साथ-साथ अक्षरा को भी छोड़ने का फैसला कर लेता है। हालांकि, कहानी में एक और मोड़ आएगा जब अक्षरा सबके सामने अभिनव के लिए अपना प्यार कबूल करेगी। इससे आरोही खुश हो जाती है क्योंकि वह जानती है कि अगर अक्षरा आगे बढ़ती है, तो अभिमन्यु भी आगे बढ़ेगा, लेकिन अभिनव के मरने पर अक्षरा की दुनिया उलट जाती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि अक्षरा का भविष्य क्या होता है।

गुम है किसी के प्यार में - Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin
नील भट्ट, आयशा सिंह और हर्षद अरोड़ा अभिनीत 'गुम है किसी के प्यार में' लीड रोल में हैं, लगातार अपने दर्शकों को खुश करने के लिए कहानी में नए ट्विस्ट ला रहे हैं। शो टीआरपी लिस्ट में भी बना हुआ है। वर्तमान में कहानी सई, सत्या और सावी के इर्द-गिर्द घूमती है। इस बीच, एक फ्लाइट को हाईजैक करने को लेकर आतंकवादियों का पर्दाफाश होगा। एयरपोर्ट पर सई, सत्या और सावी के साथ फ्लाइट में विराट का बेसब्री से इंतजार करती है। GHKKPM में आने वाले मोड़ के अनुसार, विराट तुरंत एयरपोर्ट से संपर्क करता है और उन्हें किसी भी फ्लाइट को टेक-ऑफ करने से रोक देते हैं। हालांकि, घोषणा होने तक सई की फ्लाइट रवाना हो चुकी थी। सई, सत्या, सावी और पूरा चव्हाण परिवार खुद को उस फ्लाइट में होते हैं। विराट परिवार के सदस्यों तक पहुंचने का प्रयास करता है, लेकिन उनके फोन बंद हो जाते हैं। भीम और निनाद के बीच गरमागरम बहस होती है और वह निनाद को धक्का दे देता है। जब सई अपने ससुर को बचाने के लिए जाती है, तो भीम उस पर बंदूक तान देता है। भीम को रोकने के एयर मार्शल कोशिश करते हैं। भीम, विराट से संपर्क करता है और धमकी देता है और रमाकांत को रिहा कर दे। भीम कहता है कि अगर रमाकांत को रिहा नहीं किया गया तो वह सभी यात्रियों को मार डालेगा। भीम, विराट से 50 करोड़ रुपये की फिरौती भी मांगता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि विराट इस स्थिति से कैसे निपटते हैं।

ये भी पढ़ें-

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani का टीजर हुआ रिलीज, आलिया और रणवीर की केमिस्ट्री देख हो जाएंगे इमोशनल

Adipurush पर हो रहे विवाद के बीच कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो, ट्रोलर्स पर साधा निशाना

Rakhi Sawant: ब्रेकअप पार्टी के बाद रोती-बिलखती नजर आई 'ड्रामा क्वीन', वीडियो में बयां किया अपना दर्द

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement