A
Hindi News मनोरंजन टीवी TMKOC: 'मिसेज सोढ़ी' Jennifer Mistry ने असित मोदी पर लगाए गंभीर आरोप, 15 साल बाद शो से कहा अलविदा

TMKOC: 'मिसेज सोढ़ी' Jennifer Mistry ने असित मोदी पर लगाए गंभीर आरोप, 15 साल बाद शो से कहा अलविदा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'मिसेज सोढ़ी' जेनिफर मिस्त्री ने शो के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। Jennifer Mistry सीरियल में 15 सालों से रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभा रही थीं।

TMKOC- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/JENNIFER_MISTRY_BANSIWAL Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah mrs sodhi

'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' सीरियल की मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी यानी जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने 15 साल बाद शो को अलविदा कह दिया है। जेनिफर ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स पर शारीरिक शोषण जैसा गंभीर आरोप लगाया है। मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाकर घर घर में फेमस हुईं Jennifer Mistry ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें उन्होंने शो के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर और मेकर्स के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है।

रोशन सिंह सोढ़ी ने शो के मेकर्स पर लगाए गंभीर आरोप

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की रोशन सिंह सोढ़ी ने मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जेनिफर मिस्त्री ने कहा कि उन्होंने शो को छोड़ दिया है। इसके साथ ही जेनिफर ने कहा कि मुझे सेट से जाना पड़ा, क्योंकि सेट पर सोहिल रमानी और जतिन बजाज ने मुझे अपमानित किया। जेनिफर ने कहा कि 7 मार्च को को उनकी शादी की सालगिरह और होली थी। ऐसे में सोहिल और जतिन ने उन्हें जबरदस्ती सेट पर रोकने की कोशिश की। जेनिफर ने बताया कि उन्होंने सोहिल और जतिन से ये भी कहा कि 15 साल से वह इस सीरियल में काम कर रही हैं ऐसे में मुझे जबरदस्ती नहीं रोक सकते। लेकिन ये सब बोलने का उन लोगों पर कोई असर नहीं हुआ और जब वह जाने लगीं तो उन्हें धमकी दी गई।

Jennifer Mistry ने कहा कि उन्होंने शो के मेकर्स असित कुमार मोदी, सोहिल रमानी और जतिन बजाज के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई है। बता दें कि जेनिफर मिस्त्री 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में शुरुआत से रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभा रही हैं। वह इस शो से बीते 15 सालों से जुड़ी हुई हैं। बीते कुछ समय में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल से कई पुराने कलाकार दूरी बना चुके हैं। जिनमें शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा का नाम भी शामिल है। असित मोदी और शैलेश लोढ़ा के बीच भी जुबानी जंग जारी है। शैलेश लोढ़ा ने 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' के मेकर्स पर फीस न देना का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें: 'The Kerala Story' की अदा शर्मा ने 'शिव तांडव' से इंटरनेट पर मचाई खलबली, लोग बार-बार देख रहे वीडियो

'खबरदार हिंदी मीडियम बोला तो', नीना गुप्ता ने 1 मिनट के वीडियो में ट्रोलर्स को सिखाया सबक

The Kerala Story Collection: 'द केरल स्टोरी' की कमाई पर नहीं हो रहा बैन का असर, छठे दिन डबल डिजिट में आया कलेक्शन