A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता..' की मिसेज सोढ़ी के बाद अब 'रीटा रिपोर्टर' ने असित मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

'तारक मेहता..' की मिसेज सोढ़ी के बाद अब 'रीटा रिपोर्टर' ने असित मोदी पर लगाए गंभीर आरोप

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की रीटा रिपोर्टर यानी प्रिया आहूजा से पहले जेनिफर मिस्त्री ने शो के मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। 'मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी' ने सीरियल के मेकर्स के किलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई है।

taarak mehta ka ooltah chashmah- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYAAHUJARAJDA taarak mehta ka ooltah chashmah

फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 15 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है लेकिन अब शो के पुराने सितारे एक के बाद शो को अलविदा कह रहे हैं। हाल ही में सीरियल में मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं Jennifer Mistry सीरियल से अलग हुई थीं, जिसके बाद उन्होंने Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स पर कई गंभीर आरोप लगाए। जेनिफर के बाद अब शो में 'रीटा रिपोर्टर' का किरदार निभाने वालीं प्रिया आहूजा ने भी असित मोदी के खिलाफ जहर उगला है।

'तारक मेहता' की रीटा रिपोर्टर ने मेकर्स पर लगाए आरोप

सीरियल में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं प्रिया आहूजा ने सीरियल के एक्स डायरेक्टर मालव राजदा के साथ शादी की है। एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में Priya Ahuja ने सीरियल के मेकर्स पर आरोप लगाते हुए कहा कि जैसे ही उनकी शादी डायरेक्टर मालव के साथ हुई वैसे ही शो के मेकर और टीम का व्यवहार उनके प्रति बदल गया था। इतना ही नहीं प्रिया ने ये भी कहा कि शादी करने के बाद शो में उनका ट्रैक कम कर दिया गया था। प्रिया ने बताया कि जब उनके पति सीरियल से अलग हो गए थे तो उन्हें आगे के ट्रैक के बारे में असित मोदी से कुछ पता नहीं चलता था। 

मक्खी की तरह निकाल फेंका

प्रिया आहूजा ने कहा कि मालव के शो से जाने के बाद उन लोगों ने मुझे मक्खी की तरह निकल कर फेंक दिया था। प्रिया को ये भी सुनने को मिला कि जब उसका पति मालव कमा रहा है तो उसे काम करने की क्या जरूरत है। प्रिया का कहना है जो भी उनके साथ हुआ उससे उन्हें अपमानित महसूस हुआ क्योंकि 14 साल तक वह जिस सीरियल से जुड़ी थीं उसके ट्रैक के बारे में पूछने पर मेकर्स की तरफ से उन्हें कोई भी रिस्पॉन्स नहीं मिला।

यह भी पढ़ें: विक्की-सारा ने चूल्हे पर सेंकी रोटियां, जयपुर में की शॉपिंग, Video में दिखा फुल देसी अंदाज

शूटिंग के बाद कहां जाते हैं हीरो-हीरोइन के पहने कपड़े? जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

Anupamaa: वनराज को खून के आंसू रुलाएगी डिंपी, शादी के पहले ही सामने आई करतूत