Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Anupamaa: वनराज को खून के आंसू रुलाएगी डिंपी, शादी के पहले ही सामने आई करतूत

Anupamaa Upcoming Spoiler 22 may: 'अनुपमा' में इन दिनों समर और डिंपी की शादी का माहौल चल रहा है। लेकिन एक सीन ऐसा आने वाला है जिसे देखकर लोगों को वनराज का भविष्य खतरे में लगेगा।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 22, 2023 18:02 IST
Anupamaa New Twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa New Twist

Anupamaa Upcoming Twist: रुपाली गांगुली इन दिनों अनुपमा बनकर टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। सालों से यह शो लगातार नंबर 1 की पोजिशन पर कब्जा किए हुए है। ऐसे में रुपाली गांगुली की फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है। लेकिन शो के जरिए अनुपमा को जहां खूब प्यार मिला वहीं वनराज, बा, तोषू और राखी दवे जैसे किरदारों को खूब नफरत मिली है। ऐसे में अब दर्शकों का मजा दोगुना होने वाला है क्योंकि वनराज के साथ उस जैसा ही बर्ताव करने के लिए घर में समर की वाइफ डिंपल आने वाली है। आज 22 मई के एपिसोड में एक ऐसा सीन सामने आएगा जिसे देखकर दर्शकों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। 

डिंपी को पसंद नहीं शाह हाउस?

आज सोमवार 22 मई के एपिसोड में हम देखेंगे कि दूल्हा और दुल्हन डिंपी और समर फोन पर बात कर रहे हैं। साथ ही वह दोनों अपने आने वाले समय को लेकर प्लानिंग करते हैं। इसी बीच डिंपी समर से कहती है कि तुम्हारा कमरा रेनोवेट करना पड़ेगा। वह कहेगी कि वैसे तो तुम्हारे पूरे घर को रेनोवेशन की जरूरत है। यह बात सुनकर समर थोड़ा परेशान लगेगा। 

वनराज का कमरा हड़पना चाहेगी डिंपी 

लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होती, डिंपी आगे कहती है कि वैसे तुम्हारा ये कमरा काफी छोटा है, इसमें एक इंसान ठीक से रह सकता है लेकिन दो का रहना मुश्किल है। ऐसा करते हैं कि हम लोग पापा (वनराज) का कमरा ले लेते हैं। उन्हें ये कमरा दे देते हैं। यह बात सुनकर समर दंग रह जाएगा। वह कहेगा कि ऐसा करना ठीक नहीं है भले ही काव्या पापा को छोड़कर चली गई है और वह अभी अकेले हैं लेकिन उस कमरे से उनकी काफी यादें जुड़ी हैं। तुम इसी कमरे को सजा लेना। यह सुनकर डिंपी का दिमाग खराब हो जाता है और वह कहती है कि हम नया कमरा ही बनवा लेते हैं। 

GHKKPM: पाखी के बाद अब सई भी कहेगी शो को अलविदा, एक्ट्रेस Ayesha Singh का लीप पर बड़ा खुलासा

आखिर क्या चल रहा है डिंपी के दिमाग में 

ऐसा लग रहा है कि जैसे डिंपी के दिमाग में शाह हाउस को तोड़ने की पूरी प्लानिंग है। वह समर को सबसे दूर करना चाहती है। खैर जो भी हो शो में समर और डिंपी की शादी के बाद ड्रामा का डोज डबल होने वाला है। तो दर्शकों को अब शाह हाउस में डिंपी, वनराज और बा के बीच महासंग्राम देखने को मिलेगा। 

Kasautii Zindagii Kay एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी भयानक तस्वीर, देखकर आपके भी खड़े होंगे रोंगटे

Anupamaa 5 Upcoming Twist: सामने आएगा अनुज कपाड़िया और मालती देवी का सीक्रेट रिश्ता! आने वाले हैं ये दमदार ट्विस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement