Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Anupamaa 5 Upcoming Twist: सामने आएगा अनुज कपाड़िया और मालती देवी का सीक्रेट रिश्ता! आने वाले हैं ये दमदार ट्विस्ट

Anupamaa 5 Upcoming Twist: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में, हम देख सकते हैं कि मालती देवी अनुज और अनुपमा के बीच सुलह करवाने वाली लवगुरु बनेंगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 22, 2023 13:23 IST
Anupamaa 5 upcoming twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 5 upcoming twist

Anupamaa Upcoming Spoiler: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों ऐसा ट्रैक चल रहा है जिसके बारे में कभी किसी ने नहीं सोचा था। अनुज अपने 26 साल के प्यार को भुलाकर माया का हो चुका है। वहीं अनुपमा भी अब अनुज की यादों को छोड़कर जिंदगी में आगे बढ़कर अमेरिका जाने के लिए तैयार है। लेकिन #MaAn की लवस्टोरी इतनी आसानी से खत्म नहीं होने वाली, इसलिए आने वाले ट्विस्ट काफी मजेदार होने वाले हैं। क्योंकि अनुपमा की गुरु मां मालती देवी और अनुज के बीच का रिश्ता सामने आने वाला है, वहीं माया की साजिश से भी पर्दा उठने वाला है। 

अनुपमा के डांस ने जीता मालती देवी का दिल 

सोमवार को आने वाले एपिसोड की शुरुआत काफी जबरदस्त होने वाली है, क्योंकि यहां हम रियल लाइफ में क्लासिकल डांसर रुपाली गांगुली का बेहतरीन डांस पीस देखेंगे। अनुपमा का डांस इतना गजब है कि वह गुरु मां का दिल जीतने में कामयाब होती है। गुरु मां दिल खोलकर उसकी तारीफ करती हैं। कहती हैं कि एक महीने की मेहनत रंग लाई, काफी लचक आ चुकी है। 

समर के संगीत में नहीं पहुंचेगी अनुपमा?

इसके बाद गुरु मां अनुपमा को शाम को भी अकेडमी आने को कहेगी, लेकिन ये बात सुनकर अनुपमा दंग रह जाएगी। क्योंकि शाम को समर और डिंपी की संगीत सेरेमनी है। अनुपमा की परेशानी देखकर गुरु मां उस पर तंज कसती हैं, जिसके बाद अनुपमा आने के लिए हां बोल देती है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि अनुपमा इस बार भी न चाहते हुए संगीत में देर से पहुंचकर सबके ताने सुनने वाली है। 

गुरु मां को समर के संगीत में बुलाएगी अनुपमा 

आज सोमवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा अपनी गुरु मां से गुजारिश करती है। वह चाहती है कि मालती देवी आकर समर की शादी में शामिल हों। हालांकि यह बात सुनकर गुरु मां का दिमाग गुस्से में गर्म हो जाता है यह साफ नजर आता है। लेकिन अनुपमा इतने प्यार से बुलाती है तो देखते हैं कि गुरु मां (अपरा मेहता) आती हैं या नहीं।  

बाजार में टकराएंगे अनुज और अनुपमा 

इसके आगे हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा को बाजार में टकराते हैं। जहां एक बार फिर अनुज उसे सब कुछ बताने की कोशिश करता है, लेकिन उसे अचानक माया की दी गई धमकी याद आती है जिसके कारण वह नहीं फिर कुछ नहीं बता पाता। लेकिन अनुज, अनुपमा से उसे शाह हाउस छोड़ने की जिद करता है, जिसके बाद अनुपमा ताना देती है कि छोड़ तो दिया है। यह सुनकर अनुज की आंखें भर आती हैं। लेकिन अनुज, अनुपमा का पीछा करता है और उसे बाइक पर बैठने के लिए मना लेता है। प्रीकेप में दिखाया गय है कि अनुज ने अनुपमा को उस दिन का सारा सच बता दिया है जिसके बाद दोनों गले लग जाते हैं।

OTT Release: ओटीटी पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज, ड्रामा, कॉमेडी और एक्शन का मिलेगा डबल डोज

क्या है मालती देवी और अनुज का रिश्ता?

'अनुपमा' में आने वाले दिनों में हम देखेंगे कि समर के संगीत में मालती देवी आती हैं। यह हम पहले भी देख चुके हैं कि मां और बच्चों की बात आती है तो  वह थोड़ी नवर्स हो जाती हैं, साथ अनुज कपाड़िया का नाम आते ही वह घबरा सी जाती हैं। ऐसे में सभी के मन में यह सवाल है कि आखिर मालती देवी का अतीत क्या है? तो सोशल मीडिया पर यूजर्स यह अनुमान लगा रहे हैं कि हो सकता है कि मालती देवी अनुज की बायलॉजिकल मदर हैं। जो अब अनुज और अनुपमा की जिंदगी में लवगुरु बनकर सब ठीक कर देंगी। लेकिन सच क्या है यह तो सिर्फ समय और मेकर्स ही बता सकते हैं। 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: प्यार और कर्त्तव्य के बीच फंसी सई, सत्या और विराट के मन में सवलों ने बनाया घर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement