Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: प्यार और कर्त्तव्य के बीच फंसी सई, सत्या और विराट के मन में सवालों ने बनाया घर

'गुम है किसी के प्यार में' सावी, सई से पूछती है कि क्या विराट, पाखी के लापता होने से परेशान हो रहा है। अम्बा उनकी बातचीत सुनती है। अम्बा, सत्या के पास जाती है और पूछती है कि हनीमून पर क्यों नहीं जा रहे हो।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 26, 2023 11:04 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 22 may 2023- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: एपिसोड की शुरुआत सावी के विराट से यह कहने से होती है कि वह उसे बहुत याद करती है। विराट कहता हैं कि मैंने आपको बहुत याद किया है। सावी कहती है कि वह उसकी तरह एक पुलिस अधिकारी बनेगी। सावी कहती है कि सई और सत्या मुझे पिकनिक पर ले जाएंगे तो क्या हम पिकनिक पर जा सकते हैं? विराट पूछता है कि सई कहां जा रही है। सावी, विराट से कहती है कि सत्या और सई हनीमून पर जा रहे हैं। बाद में निनाद और अश्सिनी सवि और विनायक को खुशी से सोते हुए देखते हैं। वे चर्चा करते हैं कि सई ने सावी को उनके पास भेजकर अच्छा किया और वे सई की खुशी के लिए प्रार्थना करते हैं। विराट, सई से नाटक करना बंद करने के लिए कहता है। तुम सवि और विनू को छोड़कर सत्या के साथ हनीमून पर कैसे जै सकती हो तुम स्वार्थी हो? सई, विराट से कहती है कि वह हनीमून पर नहीं जा रही है। विराट फिर भी उस पर झूठ बोलने का आरोप लगाता है और सई से पूछा कि सत्या ने सावी से क्यों कहा कि वे हनीमून पर जा रहे हैं। सई कहती है क्योंकि उसने अभी भी सत्या को नहीं बताया कि वे हनीमून पर नहीं जा सकते। सत्या, विराट और सई की बातचीत को सुनकर चौंक जाता है। विराट कहता है कि वह उस पर विश्वास नहीं करेगा और कॉल काट देता है।

अम्बा  का गुस्सा -

अगले दिन, सावी, सई को फोन करती है और उसे बताती है कि विराट बहुत परेशान है। सावी, सई से पूछती है कि क्या वह पाखी के लापता होने से परेशान हो रहा है। अम्बा उनकी बातचीत सुनती है। अम्बा, सत्या के पास जाती है और पूछती है कि हनीमून पर क्यों नहीं जा रहे हो। अम्बा कहती है मुझे पता है कि सई नहीं जाना चाहती है। सत्या ने कहा कि सई की कोई गलती नहीं है। सत्य इसे पढ़ता है और अंबा को बताता है कि रॉकेट विस्फोट से सभी को बचाने के लिए पुलिस टीम ने सई, सत्य और विराट का सम्मान कर रही है और निमंत्रण दिया है। सावी विराट को नाश्ता खिलाती है। विराट कहता है कि वह नहीं जाएगा। 

Precap - सई, अंबा से कहती है कि उसे अपनी प्रतिभा को साबित करने का मौका मिला है। उनका कहना है कि अगर जरूरत पड़ी तो वह लावणी प्रदर्शन में उनके साथ शामिल होंगी। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभीर को मौत के मुंह में देखकर अक्षरा और अभिनव ने अभिमन्यु पर लगाया आरोप

फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए Anupam Kher, पोस्ट शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

Nora Fatehi के जैकलीन फर्नांडिस पर किए गए मानहानि केस में आज होगी सुनवाई, जानें पूरा मामला

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement