Friday, April 26, 2024
Advertisement

Anupam Kher Injury: फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए Anupam Kher, पोस्ट शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

अनुपम खेर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'Vijay69' की शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर ने पोस्ट कर बताया की उन्हें शूटिंग के दौरान चोट लग गई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 22, 2023 12:42 IST
Anupam Kher injured during the shooting Vijay69 film shared the health update on social media- India TV Hindi
Image Source : ANUPAM KHER Anupam Kher Injured

Anupam Kher Injured During The Shooting: अनुपम खेर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'Vijay69' की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ महीने पहले उनके करीबी दोस्त मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक (satish kaushik) का निधन हो गया था। ये खबर खुद अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर लोगो को दी थी। सतीश कौशिक, अनिल कपूर और अनुपम खेर बहुत अच्छे दोस्त है। बता दें कि कुछ दिनों पहले सतीश कौशिक की बर्थ एनिवर्सरी रखी गई थी। यहां वंशिका ने अपने पापा के नाम एक इमोशनल लेटर लिखा था। इस खास मौके पर अनुपम खेर ने अपने करीबी दोस्त की याद में एक म्यूजिकल नाइट इवेंट का आयोजन किया। इस प्रोग्राम में अनिल कपूर (Anil Kapoor) समेत सतीश कौशिक के कई करीबी दोस्त शामिल हुए। 

अनुपम खेर का पोस्ट -

अनुपम खेर ने पोस्ट शेयर कर कहा, ''आप स्पोर्ट्स फिल्म करो और आप घायल न हो!! ऐसा कैसे हो सकता है? कल #Vijay69 की शूटिंग के दौरान कंधे में अच्छी खासी चोट लगी। दर्द तो है पर जब कंधे पर sling लगाने वाले भैया ने बताया की उन्होंने ने ही @iamsrk और @hrithikroshan के कंधों को इस स्लिंग से सजाया था तो पता नहीं क्यों दर्द का एहसास थोड़ा कम हो गया! वैसे अगर थोड़ा जोर से खांसू तो मुंह से हल्की सी चीख जरूर निकलती है! फोटो में मुस्कुराने के कोशिश genuine है! एक दो दिनों बाद शूटिंग जारी रहेगी। वैसे मां ने सुना तो बोली और दिखा अपनी बॉडी दुनिया को!! तुझे नजर लग गई!'' मैंने जवाब दिया मां! गिरते है शहसवार ही मैदान ए जंग में वो तिफल क्या गिरेगा जो घुटनों के बल चले!'' मां झांपड़ मारते मारते रुक गई! यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही 'विजय 69' का फर्स्ट लुक सामने आ पहले ही रिलीज कर दिया गया है। इस मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। 

अनुपम खेर वर्कफ्रंट -
वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर (Anupam Kher) की आखिरी फिल्म नीना गुप्ता के साथ 'शिव शास्त्री बलबोआ' थी। इसके अलावा वह विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' और कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' में भी नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

Nora Fatehi के जैकलीन फर्नांडिस पर किए गए मानहानि केस में आज होगी सुनवाई, जानें पूरा मामला

OTT Release: ओटीटी पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज, ड्रामा, कॉमेडी और एक्शन का मिलेगा डबल डोज

इस मशहूर एक्ट्रेस की दुर्घटना में हुईं मौत, सीरियल 'गौरी' की शूटिंग से लौट रही थीं घर

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement