Friday, April 19, 2024
Advertisement

OTT Release: ओटीटी पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज, ड्रामा, कॉमेडी और एक्शन का मिलेगा डबल डोज

ये शानदार फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने के लिए हैं तैयार, मई के महीने में देखें ये धांसू वेब सीरीज और फिल्में। ये हैं रिलीज डेट...

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 22, 2023 7:16 IST
OTT Release bhediya avatar the way of water Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Crack- India TV Hindi
Image Source : OTT RELEASE FILMS AND WEB SERIES OTT Release

Upcoming Web Series: अगर आप लोग ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखना पंसद करते हैं तो हो जाए तैयार ये धांसू सीरीज और फिल्म होने वाली हैं रिलीज। वेब सीरीज के साथ ही अब फिल्में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने लग गई हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मोस्ट अवेटेड फिल्म और वेब सीरीज देखने के लिए जरूर देखें ये लिस्ट।

भेड़िया - Bhediya

बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज होने वाली है। फिल्म लंबे इंतजार के बाद, वरुण धवन और कृति सनोन अभिनीत फिल्म "भेड़िया" को आखिरकार ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। क्रिएचर-कॉमेडी फिल्म 26 मई को रिलीज होने वाली है, Jio Cinema पर देख सकते हैं। 

अवतार 2 - Avatar: The Way of Water
"अवतार: द वे ऑफ वॉटर" अमेरिका में डिज्नी प्लस और मैक्स पर 7 जून को रिलीज होगी। अवतार 2 कैमरून की 2009 की ब्लॉकबस्टर 'अवतार' का सीक्वल है। 'अवतार' दुनिया की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। भारत में फिल्म डिज्नी प्लस पर 7 जून को रिलीज होगी। 

क्रैकडाउन सीजन 2 - Crackdown Season 2 
जब राष्ट्रीय सुरक्षा दांव पर होती है, तो एजेंट को कई जिम्मेंदारी निभानी होती है। क्रैकडाउन का सीजन 2, 25 मई को जिओ सिनेमा पर रिलीज होगा। 

किसी का भाई किसी की जान - Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan 
फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल जैसे कलाकार है। फिल्म जी 5 पर 26 मई को रिलीज होगी। 

सिर्फ एक बंदा काफी है - Sirf Ek Banda Kafi Hai 
मनोज बाजपेयी स्टारर 'बंदा' का एक और ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म 23 मई को जी5 (Zee5) पर इस फिल्म का प्रीमियर किया जाएगा। इसे हिंदी सिनेमा का सबसे बेहतरीन कोर्टड्रामा कहा जा सकता है। किरदार चाहे जो हो, मनोज को उसके रंग में ढलते हुए देखना एक अलग अनुभव होता है। 

ये भी पढ़ें-

इस मशहूर एक्ट्रेस की दुर्घटना में हुईं मौत, सीरियल 'गौरी' की शूटिंग से लौट रही थीं घर

Khatron Ke Khiladi 13: टूटी हड्डियों के साथ शुरू किया था सफर अब तोड़ेंगे एक्शन के रूल, रोहित शेट्टी ने शेयर किया खास Video

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आरोही ने मंजीर और अभिमन्यु को दी धमकी, अक्षरा-अभिनव की गलती की सजा भुगतेगा अभीर

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement