Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: आरोही ने मंजीर और अभिमन्यु को दी धमकी, अक्षरा-अभिनव की गलती की सजा भुगतेगा अभीर

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिमन्यु, अभीर और रूही के साथ लुकाछिपी खेलता है। दूसरी ओर अक्षरा को अभीर की चिंता होने लगती है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 21, 2023 11:37 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21 may 2023 yrkkh- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में अभिमन्यु, मंजरी के साथ बात करता है कि कस्टडी की लड़ाई के दौरान कुछ भी हो सकता है। मंजरी, अभिमन्यु से सारे रिश्ते भूल जाने को कहती है और सिर्फ अभीर के पिता होने का रिश्ता याद रखने को कहती है। वह अभिमन्यु को अपने वकील से बात करने की सलाह देती है। अक्षरा अभिनव से काम नहीं करने के लिए कहती हैं। अभिनव, अक्षरा से कहता है कि वह उसकी मदद करने के बजाय उसकी परेशानी बढ़ा रहा है। अभिमन्यु, आरोही से पूछता है कि वह क्या कहना चाहती है, आरोही, अभिमन्यु से कस्टडी नहीं लड़ने के लिए कहती है। आरोही कहती है कि अभीर, अक्षरा की जिंदगी है और वह उसे अभीर को खोते हुए नहीं देख सकती। अभिमन्यु कहता है कि अभीर भी उसका बच्चा है और उसका बराबर का अधिकार है। 

अभीर की जान को खतरा -

अक्षरा, अभिनव से कहती हैं कि उसे सपोर्ट की जरूरत है। वह कहती है कि वह चाहती है कि अभिनव उसकी लड़ाई में उसका साथ दे। अभिनव, अक्षरा से पूछता है कि क्या वह सोते समय उसका हाथ पकड़ सकता है। अक्षरा, नीलिमा और मुस्कान को जाने से रोकने की कोशिश करती है। नीलिमा कहती हैं कि हालात बिगड़ने से पहले उन्हें चले जाना चाहिए। अभिमन्यु, अभीर और रूही के साथ लुकाछिपी खेलता है, अभिर ट्रंक में छिप जाता है। अभिमन्यु, अभीर को ट्रंक के अंदर दम घुटता देख रोने लगता है।

अक्षरा की चिंता -
अभीर, अभिमन्यु-अक्षरा को पुकारता है। अक्षरा सोचती है कि अभीर को अभिमन्यु कुछ नहीं होने देगा। अभिमन्यु को अभीर की चिंता होने लगाती है। अक्षरा, अभिमन्यु को अभीर के बारे में जानने के लिए फोन करती है। अभीर ट्रंक के अंदर बेहोश हो जाता है। अक्षरा, नीलिमा और मुस्कान को अलविदा कहने से पहले आरती करती है। अभिमन्यु, अभीर को अस्पताल ले जाता है। शेफाली, अक्षरा को अभीर के बारे में बताती है। अक्षरा को गुस्सा आता है।

Precap: लापरवाह होने के लिए अक्षरा को अभिमन्यु पर गुस्सा आता है। आनंद, अभीर की सर्जरी का सुझाव देता है क्योंकि वे उसे खोना नहीं चाहते हैं। अक्षरा, अभिमन्यु चौंक जाते हैं।

ये भी पढ़ें-

Cannes Film Festival 2023: इस शख्स के साथ रेड कार्पेट पर दिखे Aman Gupta, बोले- मैं पहला इंडियन बिजनेसमैन हूं जिसने कान्स में...

khatron ke khiladi 13: इस एक्ट्रेस के आगे Bigg Boss 16 फेम अर्चना गौतम ने मानी हार? देखें वायरल वीडियो

Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर बाबा पर बनने जा रही फिल्म, इस मशहूर डायरेक्टर ने किया ऐलान, बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे गदर!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement