Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर बाबा पर बनने जा रही फिल्म, इस मशहूर डायरेक्टर ने किया ऐलान, बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे गदर!

Bageshwar Dham: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बागेश्वर धाम पर फिल्म बनने जा रही है। निर्देशक ने 'द बागेश्वर सरकार' बनाने के पीछे अपना उद्देश्य बताया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 21, 2023 12:14 IST
film on bageshwar baba dhirendra krishna shastri director vinod tiwari reveals shares photos of bage- India TV Hindi
Image Source : DHIRENDRA KRISHNA SHASTRI Bageshwar Baba

Vinod Tiwari On Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कभी अपने बयान को लेकर तो कभी सभा में जुटने वाली भीड़ की वजह से इस समय धीरेंद्र शास्त्री अपने गुजरात में दरबार को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें कि मध्यप्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम पर फिल्म बनने जा रही हैं। इस फिल्म को मेकर अभय प्रताप सिंह बनाने वाले हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री लगातार अपनी कथाओं की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। देश के कई हिस्सों में उनकी कथा होती हैं। धीरेंद्र शास्त्री की कथा जहां पर भी होती है वहां पर भक्तों की भारी भीड़ देखने को मिलती हैं। कुछ दिन पहले भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एक्ट्रेस बागेश्वर बाबा के सामने गाना गाती दिख रही थीं। 

फिल्म का नाम -

काफी कम समय में ही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है। नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब 'द बागेश्वर सरकार' बनाने जा रही है। जिसके निर्देशक विनोद तिवारी हैं। इस फिल्म को हिंदी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा। बता दें कि विनोद ने इससे पहले फिल्म 'द कन्वर्जन' बनाई थी। लव जिहाद मुद्दे पर बनी इस फिल्म में विंध्या तिवारी, प्रतीक शुक्ला, रवि भाटिया और मनोज जोशी ने अभिनय किया था। फिल्म में धीरेंद्र शास्त्री के संघर्ष से लेकर उनके सफलता तक और बागेश्वर बाबा की कृपा को दिखाया जाएगा। फिल्म का नाम 'द बागेश्वर सरकार' है। 'द बागेश्वर सरकार' नाम इसलिए रखा ताकि लोगों को फिल्म के टाइटल से को परेशानी न हो और इससे आप इडेंटिफाय कर पाएगे की फिल्म किस पर बनी है। 

निर्देशक का उद्देश्य -
निर्देशक ने 'द बागेश्वर सरकार' बनाने के पीछे अपना उद्देश्य बताया कि दुनिया भर में बागेश्वर सरकार की महिमा और उनके लिए इतना प्रेम देखकर फिल्म बनाने का फैसला लिया है। यह फिल्म बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र शास्त्री के जीवन पर आधारित है। यानी की यह फिल्म एक बायोपिक होगी। विनोद ने आगे कहा कि बागेश्वर महाराज देश-विदेश में सनातन धर्म के लोगों को साथ जोड़ रहे हैं, यह बहुत खुशी की बात है। इससे पहले उनकी कॉमेडी फिल्म 'तेरी भाभी है पगले' भी काफी सफलरही है, इस फिल्म में कृष्णा अभिषेक, रजनीश दुग्गल, नाजिया हुसैन नजर आए है। 

ये भी पढ़ें-

'गुम है किसी के प्यार में' पाखी के जाने के बाद आएगा लीप! विराट नहीं सत्या होगा सई के प्यार का हकदार

'तितली' का दूसरा धमाकेदार प्रोमो हुआ रिलीज, क्या तितली-गर्व की जोड़ी को मिलेगा भगवान का आशीर्वाद!

YRKKH New Promo: अभिमन्यु और अभिनव के बीच फंसी अक्षरा, अभीर को कैसे संभालेगी अक्षु? देखें ये धांसू प्रोमो

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement