Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

YRKKH New Promo: अभिमन्यु और अभिनव के बीच फंसी अक्षरा, अभीर को कैसे संभालेगी अक्षु? देखें ये धांसू प्रोमो

ये रिश्ता क्या कहलाता है: प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड्स में जानिए क्या होने वाला है। स्टार प्लस ने इस सीरियल का एक चौंकाने वाला प्रोमो पोस्ट किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 20, 2023 12:14 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo 20 may 2023- India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI YRKKH New Promo

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Promo: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लोकप्रिय टीवी सीरियल में से एक है। इस शो में हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ मुख्य भूमिका में हैं। हर्षद चोपड़ा 'अभिमन्यु बिरला' की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि प्रणाली राठौड़ शो में 'अक्षरा गोयनका' की भूमिका निभा रही है। लोगों को दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है और प्रशंसक उन्हें प्यार से 'अभिरा' #Abhira कहते हैं। दर्शकों को शो शुरू से ही बेहद पंसद आ रहा है। मेकर्स ने Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के अपकमिंग ट्विस्ट के प्रोमो को शेयर किया है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो -

स्टार प्लस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक नया प्रोमो को शेयर किया है। इस प्रोमो में दिखा जा सकता है कि कैसे अक्षरा, अभिमन्यु के खिलाफ अभीर की कस्टडी के लिए लड़ने के दौरान अपनी स्थिति बताती है। वह कहती है कि अभिमन्यु और अभिनव, अभीर की कस्टडी पाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभीर पर भी इसका असर हो सकता है। क्या अक्षरा, अभीर को इन सब से बचा पाएगी? 

प्रोमो कैप्शन -
इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "अभीर के प्यार की खातिर, अभिनव और अभिमन्यु उठा रहे हैं नए कदम। इन दोनों के बीच फंसी अक्षरा अपने अभीर को कैसे संभालेगी? अगर इसे नहीं देखा तो क्या देखा! देखिए, #yehrishtakyakehlatahai का #SpecialEpisode रात 9:30 बजे, स्टारप्लस और डिज्नी+ हॉटस्टार पर।" अब देखना दिलचस्प होगा कि अभीर की कस्टडी किसे मिलती है। ये स्पेशल एपिसोड्स 19 मई से रात 9:30 बजे ऑन-एयर होंगे।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के बारे में -
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' एक लोकप्रिय टीवी सीरियल है, जो लंबे समय से लोगों को एंटरटेन करता आ रहा है। चाहे वह अचानक जनरेशन लीप हो या चौंकाने वाले ट्विस्ट, इस शो की अलग ही फैन फॉलोइंग है जो शो और अभिनेताओं पर अपार प्यार बरसाते हैं। इस सीरियल में हर्षद चोपडा, प्रणाली राठौड़, जय सोनी और करिश्मा सावंत ने प्रमुख भूमिकाएं निभाईं। राजन शाही द्वारा निर्मित, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 9.30 बजे प्रसारित होता है। 

ये भी पढ़ें-

Anupam Kher ने अपने इस करीबी दोस्त को किया याद, कहा- 'मुझे तुम्हारी बहुत याद आती है'

Kareena Kapoor Khan ने शेयर किया फिल्म 'The Crew' का शूटिंग वीडियो, देखें एक्ट्रेस का कूल लुक

ये सुपरहिट एक्ट्रेस मचाएगी बॉक्स ऑफिस पर तहलका, कैटरीना कैफ से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन दमदार फिल्मों में आएंगी नजर

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement