Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Cannes Film Festival 2023: इस शख्स के साथ रेड कार्पेट पर दिखे Aman Gupta, बोले- मैं पहला इंडियन बिजनेसमैन हूं जिसने कान्स में...

Aman Gupta जिन्हें रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' में जज के रूप में देखा गया था, उन्होंने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' में अपनी पत्नी के साथ डेब्यू किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 21, 2023 10:43 IST
shark tank india judge aman gupta walks on cannes film festival 2023 red carpet with wife Priya Daga- India TV Hindi
Image Source : SHARK TANK INDIA Aman Gupta

Aman Gupta In Cannes Film Festival 2023: अमन गुप्ता इंडियन के सबसे लोकप्रिय बिजनेसमैन में से एक हैं जो देश के सबसे लोकप्रिय इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड के सह-संस्थापक हैं। शो 'शार्क टैंक इंडिया' को जज करने के बाद से Aman Gupta सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्हें रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' के दोनों सीजन में जज के रूप में देखा गया है। हाल ही में, अमन गुप्ता ने एक ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की, वह कान्स रेड कार्पेट पर चलने वाले पहले भारतीय बिजनेसमैन बने। 

रेड कार्पेट पर अमन गुप्ता -

'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' के इवेंट में अमन गुप्ता के लुक और स्टाइल ने काफी लाइमलाइट बटोरी है। सोशल मीडिया पर उनका कान्स डेब्यू चर्चा का विषय बना हुआ है और ये इसलिए क्योंकि वह पहले भारतीय बिजनेसमैन है जिन्होंने कान्स में डेब्यू किया है। वह अपनी पत्नी प्रिया डागर के साथ कान्स में नजर आए हैं। 

अमन गुप्ता ने कहा -
अमन गुप्ता ने 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' की कुछ तस्वीरें की हैं, जिसमें उनकी पत्नी प्रिया डागर भी उनके साथ नजर आ रही है। अमन गुप्ता ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने वाले भारत के पहले Entrepreneur होने पर गर्व है। कभी-कभी आप सपने देखते हैं और वे सच हो जाते हैं। कभी-कभी आप यह भी नहीं जानते कि भगवान ने आपके लिए क्या सोच रखा है। मैंने सपने में भी कभी नहीं सोचा था मेरा ये सपना सच हो जाएगा, लेकिन अब जब मैं इस सपने को जी रहा हूं तो यह अहसास बहुत खुशी दे रहा है। थैंक यू गॉड। थैंक यू लाइफ। हमेशा यहां रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय या अन्य सेलेब्स को देखा था, लेकिन कभी नहीं पता था मुझे भी यह मौका मिलेगा। अगर मैं कर सकता हूं तो आप भी कर सकते हैं।"

अमन गुप्ता की पोस्ट -
कान्स इवेंट में अमन ने बैल्क कलर का सूट पहना हुआ है, जबकि उनकी पत्नी ने सिल्वर और ब्लू रंग का एम्बेलिश्ड गाउन पहना हुआ है। नेटिजन्स ने उनके ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट करते हुए कहा की आप पर गर्व है। अमन की साथी शार्क नमिता थापर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "आप पर गर्व है, आप दोनों कमाल के दिख रहे हैं!"

ये भी पढ़ें-

khatron ke khiladi 13: इस एक्ट्रेस के आगे Bigg Boss 16 फेम अर्चना गौतम ने मानी हार? देखें वायरल वीडियो

Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर बाबा पर बनने जा रही फिल्म, इस मशहूर डायरेक्टर ने किया ऐलान, बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे गदर!

'तितली' का दूसरा धमाकेदार प्रोमो हुआ रिलीज, क्या तितली-गर्व की जोड़ी को मिलेगा भगवान का आशीर्वाद!

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement