Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

khatron ke khiladi 13: इस एक्ट्रेस के आगे Bigg Boss 16 फेम अर्चना गौतम ने मानी हार? देखें वायरल वीडियो

Archana Gautam: रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' के शूट के लिए सभी कंटेस्टेंट्स साउथ अफ्रीका पहुच चुके हैं। शूटिंग सेट से आए दिन बड़े ही मजेदार वीडियो सामने आ रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 21, 2023 8:26 IST
khatron ke khiladi 13 Archana Gautam accepts defeat in front of Aishwarya Sharma watch funny viral v- India TV Hindi
Image Source : KHATRON KE KHILADI 13 Archana Gautam

khatron ke khiladi 13: एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने रिएलिटी शो Bigg Boss 16 से जबरदस्त फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी हासिल की है। सलमान खान के शो में जलवा दिखने के बाद एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के शो में तहलका मचाने को तैयार है। 'खतरों के खिलाड़ी 13' के सेट से आए दिन कुछ मजेदार फोटो और वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसे देख आपकी भी हंसी छुट जाएगी। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें किसी और के सामने पहली बार अर्चना की बोलती बंद हो गई! आखिर कौन है वो शख्स जिसके सामने एक्ट्रेस कुछ नहीं बोल पाई। 

पत्रलेखा ने अर्चना की बोलती बंद -

'खतरों के खिलाड़ी 13' के सेट पर दोनों कि दोस्ती देखने को मिल रही है, दोनों की मस्ती लोगों को बहुत पंसद आ रही है। ऐश्वर्या शर्मा और अर्चना गौतम का एक बड़ा ही मजेदार वीडियो सामने आया है जिसमें अर्चना और 'गुम है किसी के प्यार में' शो की एक्ट्रेस रहीं ऐश्वर्या शर्मा उर्फ पाखी (पत्रलेखा) एक दूसरे से लड़ते दिखती हैं। इस फनी वीडियो में अर्चना और ऐश्वर्या दोनों 'बिग बॉस 16' के दौरान हुई कंटेस्टेंट्स के बीच की नोक झोक वाली ऑडियो पर रील बनाती दिखीं। इस वीडियो कि मजेदार बात ये थी कि अर्चना खुद की ऑडियो पर रील खुद से ही हार गई। वीडियो में जो ऑडियो सुनाई दे रहा है उसमें अर्चना की आवाज है। बिग बॉस के इस ऑडियो में अब्दू के साथ उनकी बहस हो रही है और इस रील में ऐश्वर्या ने अर्चना का पार्ट प्ले किया और अर्चना ने अब्दू का रोल प्ले किया है। 

स्टंट्स करने के बाद का हाल -
इस वीडियो को ऐश्वर्या और अर्चना ने 'खतरों के खिलाड़ी 13' के टास्क फिनिश होने के बाद शूट किया है। इसे पोस्ट करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा- 'स्टंट्स करने के बाद हमारा हाल।'

कंटेस्टेंट्स -
'खतरों के खिलाड़ी 13' के कंटेस्टेंट्स शिव ठाकरे, रूही चतुर्वेदी, रोहिन रॉय, अंजलि आनंद, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, सुंदुस मौफकीर, अर्जित तनेजा, और शीजान खान। 

ये भी पढ़ें-

Dhirendra Krishna Shastri: बागेश्वर बाबा पर बनने जा रही फिल्म, इस मशहूर डायरेक्टर ने किया ऐलान, बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगे गदर!

'तितली' का दूसरा धमाकेदार प्रोमो हुआ रिलीज, क्या तितली-गर्व की जोड़ी को मिलेगा भगवान का आशीर्वाद!

YRKKH New Promo: अभिमन्यु और अभिनव के बीच फंसी अक्षरा, अभीर को कैसे संभालेगी अक्षु? देखें ये धांसू प्रोमो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement