Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Nora Fatehi के जैकलीन फर्नांडिस पर किए गए मानहानि केस में आज होगी सुनवाई, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर करियर खराब करने का आरोप लगाया है। इस मामले में आज, 22 मई को सुनवाई होने वाली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 22, 2023 8:04 IST
Nora Fatehi defamation case against Jacqueline Fernandes will be heard on 22 may 2023 know the whole- India TV Hindi
Image Source : NORA FATEHI Nora Fatehi Defamation Case Against Jacqueline Fernandes

Nora Fatehi On Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड कि मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस के बीच कुछ समय से कानूनी जंग चल रही है। दोनों फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी डांसर भी हैं। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कई सपरहिट फल्मों में काम कर चुकी हैं, दूसरी और नोरा फतेही ने भी इंडस्ट्री में अपना अच्छा खासा नाम बनाया है, एक्ट्रेस कई सुपहिट सॉन्ग और फिल्मों में नजर आ चुकी है। आखिर ऐसा क्या हुआ कि Nora Fatehi को Jacqueline Fernandez पर मानहानि का केस करना पड़ा? 

मानहानि केस की वजह -

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने दिसंबर 2022 में जैकलीन फर्नांडिस 200 करोड़ रुपए का मानहानि केस किया था। उन्होंने अपनी शिकायत में जैकलीन फर्नांडिस पर गंभीर आरोप लगाए थे। नोरा ने कहा था कि जैकलीन उनका करियर बर्बाद कर रही हैं, नोरा ने बताया कि जैकलीन, सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित 200 करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में उनका गलत तरीके से नाम घसीटकर उन्हें बदनाम कर रही हैं इसलिए नोरा ने जैकलीन पर 200 करोड़ रुपए का मानहानि का केस किया है। कनाडा की नागरिक नोरा ने अपनी शिकायत में 15 मीडिया संस्थानों को भी आरोपी के तौर पर नामजद किया है। जैकलीन फर्नांडिस ने नोरा पर आरोप लगाया है कि उन्हें चंद्रशेखर से महंगे गिफ्ट मिले हैं, पर इस बता को नोरा ने गलत बताया और कहा की मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है। नोरा फतेही ने इस बात से भी इनकार किया कि उन्हें चंद्रशेखर से कोई लग्जरी कार नहीं मिली थी। डांसिंग क्वीन और एक्ट्रेस नोरा फतेही ने दावा किया था कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग (Money laundering) केस में उनका नाम बेवजह इस्तेमाल किया गया। 

कोर्ट में सुनवाई -
नोरा ने साफतौर पर कहा था कि उनका सुकेश चंद्रशेखर से कोई लेना देना नहीं है। वे सुकेश को बस उसकी पत्नी मारिया पॉल के जरिए जानती थी। नोरा ने सुकेश से महंगे तोहफे लेने की बात को भी सरासर गलत ठहराया था। अब इस मामले में आज कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। 

ये भी पढ़ें-

OTT Release: ओटीटी पर रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में और वेब सीरीज, ड्रामा, कॉमेडी और एक्शन का मिलेगा डबल डोज

इस मशहूर एक्ट्रेस की दुर्घटना में हुईं मौत, सीरियल 'गौरी' की शूटिंग से लौट रही थीं घर

Khatron Ke Khiladi 13: टूटी हड्डियों के साथ शुरू किया था सफर अब तोड़ेंगे एक्शन के रूल, रोहित शेट्टी ने शेयर किया खास Video

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement