A
Hindi News मनोरंजन टीवी TMKOC: पुराने तारक मेहता के लीगल एक्शन से तिलमिलाए असित मोदी, बोले- शैलेष कभी एक्टर थे ही नहीं

TMKOC: पुराने तारक मेहता के लीगल एक्शन से तिलमिलाए असित मोदी, बोले- शैलेष कभी एक्टर थे ही नहीं

Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी का कहना है कि उनके पास पुराने सभी रिकॉर्ड हैं। असित मोदी ने कहा, जो भी इस शो में सालों से काम कर रहे हैं किसी का भी पैसा बकाया नहीं है।

tmkoc today- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/IAMSHAILESHLODHA Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah

टीवी का सुपरहिट कॉमेडी फैमली शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते कुछ समय से लगातार विवादों में चल रहा है। भले ही सीरियल 14 साल के बाद भी टीआरपी चार्ट में जगह बनाए है लेकिन इससे अलग हुए कुछ सितारों की कमी आज भी दर्शकों को महसूस होती है। Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah साल 2008 से लगातार दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है और कई सालों तक इसकी कास्ट भी एक जैसी रही। लेकिन हाल ही में एक के बाद एक कई सितारे इससे अलग हो गए, जिसमें सीरियल में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेष लोढ़ा का नाम भी शामिल है। जब से शैलेष लोढ़ा अलग हुए हैं तब से उनके और शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के बीच टकराव देखने को मिल रहा है। बात अब लीगल नोटिस तक पहुंच चुकी है।

Shailesh Lodha के लीगल नोटिस का असित मोदी ने दिया जवाब

शैलेष लोढ़ा कई बार मीडिया के सामने भी असित कुमार मोदी पर फीस न देने का आरोप लगा चुके हैं लेकिन इस बार उन्होंने असित कुमार मोदी की प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल में मामला दर्ज करवाया है। लीगल नोटिस पर असित मोदी का रिएक्शन आया है, उन्होंने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि ये नोटिस उन्हें क्यों भेजा गया है। असित मोदी का कहना है कि उन्होनें किसी की फीस नहीं रोकी है और कई बार शैलेष को ईमेल और मैसेज किए हैं और पैसे लेने के लिए बुलाया है। असित मोदी ने कहा कि हर कंपनी का एक तरीका होता है और हमने भी शैलेष से कहा कि वह यहां आकर फॉर्मेलिटीज पूरी करें और पैसे ले जाएं। 

शैलेश लोढ़ा ने शो क्यों छोड़ा?

असित मोदी ने कहा कि शैलेष लोढ़ा एक्टर नहीं थे लेकिन फिर भी उन्होंने रिस्क उठाकर Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah सीरियल में शैलेष को तारक मेहता नाम का लीड रोल निभाने का मौका दिया। असित मोदी ने कहा कि हमने शैलेष को नहीं निकाला था बल्कि वो तो 3 महीने का नोटिस पीरियड भी पूरा करके नहीं गए थे। असित मोदी के इस बयान पर अब तक Shailesh Lodha का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: मेट गाला पर भी दिखा बॉलीवुड का दोगलापन, इस एक्ट्रेस को छोड़ बस हो रही आलिया की तारीफ

मेट गाला इवेंट में आलिया भट्ट को देख 'ऐश्वर्या-ऐश्वर्या' कहने लगे पैपराजी, Video में दिखा एक्ट्रेस का रिएक्शन

प्रिया दत्त को मां नरगिस से मिली जीवन की ये सीख, पुण्यतिथि पर शेयर किया इमोशनल Video