Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मेट गाला इवेंट में आलिया भट्ट को देख 'ऐश्वर्या-ऐश्वर्या' कहने लगे पैपराजी, Video में दिखा एक्ट्रेस का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड Aishwarya Rai की फैन फॉलोइंग विदेशों में भी है, ऐसे में जब Alia Bhatt मेट गाला में पहुंचीं तो पैपराजी ने उन्हें ऐश्वर्या राय समझ लिया।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: May 03, 2023 11:56 IST
alia bhatt mistaken for aishwarya- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT/AISHWARYA alia bhatt video

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस साल फैशन के सबसे बड़े इवेंट मेट गाला में डेब्यू किया है, जहां से आलिया की फोटोज और वीडियो वायरल हो रहे हैं। आलिया भट्ट ने नेपाली-अमेरिकी डिजाइनर Prabal Gurung की डिजाइन की हुई बॉल गाउन ड्रेस पहनी थी, जिसमें 1 लाख मोती लगे थे। मेट गाला के कार्पेट पर आलिया भट्ट की एंट्री के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें आलिया भट्ट अपने डिजाइनर के साथ दिख रही हैं। ड्रेस में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन विदेशी मीडिया ने उन्हें ऐश्वर्या राय समझ लिया। 

आलिया को समझा ऐश्वर्या

मेट गाला इवेंट से आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पैपराजी के सामने पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान वीडियो में सुनाई दे रहा है कि न्यूयॉर्क के पैपराजी उन्हें ऐश्वर्या राय कहकर बुला रहे हैं। ऐसे कई वीडियो हैं जिनमें आलिया भट्ट को इस इवेंट में पैपराजी ऐश्वर्या नाम से पुकार रहे हैं। भले ही आलिया ने भी ये सुना होगा लेकिन उन्होंने इस पर कोई रिएक्शन न देते हुए चेहरे पर स्माइल के साथ फोटोज क्लिक करवाईं। वीडियो में दिख रहा है कि उनकी ड्रेस के डिजाइनर प्रबल ड्रेस ठीक कर रहे हैं।

आलिया भट्ट के अपकमिंग फिल्में

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के लुक की तुलना भी ऐश्वर्या राय और दीपिका के पुराने लुक्स से हो रही है। ट्रोलर्स का कहना है कि आलिया भट्ट ने ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक को कॉपी किया है। आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आई थीं। आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में उनकी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' भी है जिसमें वह कीया धवन नाम का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

यह भी पढ़ें: मेट गाला पर भी दिखा बॉलीवुड का दोगलापन, इस एक्ट्रेस को छोड़ बस हो रही आलिया की तारीफ

प्रिया दत्त को मां नरगिस से मिली जीवन की ये सीख, पुण्यतिथि पर शेयर किया इमोशनल Video

विदेशों में 'पोन्नियिन सेल्वन 2' का बजा डंका, इतनी कमाई के साथ US बॉक्स ऑफिस के टॉप 10 में हुई शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement