A
Hindi News मनोरंजन टीवी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: जेठालाल की बेटी नियति जोशी बनेंगी दुल्हनिया, दयाबेन नहीं होंगी शादी में शामिल!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: जेठालाल की बेटी नियति जोशी बनेंगी दुल्हनिया, दयाबेन नहीं होंगी शादी में शामिल!

जेठालाल की लाडली बेटी, शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इस समारोह में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सभी एक्टर्स शामिल होंगे। लेकिन दयाबेन की उपस्थिति को लेकर असमंजस बना हुआ है।

tarak mehta ka olta chasma - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TMKOC.FP_ तारक मेहता का उल्टा चश्मा 

टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लंबे समय से नंबर वन बना हुआ है। शो के स्टार कास्ट को लोग काफी पसंद करते हैं। यही वजह है कि उनके निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारियों के लिए भी फैंस काफी उत्सुक रहते हैं। जेठालाल, दयाबेन, पोपटलाल, चंपक लाल, तारक मेहता, गोगी, या टप्पू के किरदार को लोगों का भरपूर प्यार मिला है। खासकर जेठालाल और दयाबेन की मस्ती और नोक-झोक को खूब पसंद किया जाता है।

कंगना रनौत ने मथुरा में किए श्रीकृष्ण मंदिरों के दर्शन, फोटोज और वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज दी है। वो इसी महीने अपनी बेटी नियति जोशी की शादी करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नियति की शादी 11 दिसंबर को मुंबई के ताज होटल में होगी। दिलीप अपनी लाडली बेटी की शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। फंक्शन में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम के साथ बॉलीवुड सेलेब्स और टीवी के सितारों को इनवाइट किया गया है।

खबर है कि दयाबेन इस शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी। बताया जा रहा है कि उन्होंने शादी के इन्विटेशन को स्वीकार किया है और दिलीप के घर बेटी को आशीर्वाद देने आएंगी। लेकिन समारोह का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। इसे लेकर दिलीप और दिशा वकानी के तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। अब देखने वाली बात ये होगी की क्या दयाबेन इस शादी में जाएंगी या नहीं?  

बता दें कि दिलीप जोशी की पत्नी का नाम जयमाला जोशी है। दोनों का एक बेटा और एक बेटी है। उनके बेटे का नाम ऋत्विक जोशी और बेटी का नाम नियति जोशी है। दिलीप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपने परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने क्या कियारा आडवाणी को नहीं भेजा शादी का इनविटेशन? एक्ट्रेस ने कही ये बात

Atrangi Re: सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ पहुंची गुरुद्वारे, माधुरी संग 'चकाचक' गाने पर लगाए ठुमके

Tadap Box Office Collection Day 1: अहान शेट्टी-तारा सुतारिया की फिल्म को मिली अच्छी ओपनिंग, पहले दिन सत्यमेव जयते 2 को पछाड़ा