Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने मथुरा में किए श्रीकृष्ण मंदिरों के दर्शन, फोटोज और वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

कंगना रनौत शनिवार को वृंदावन पहुंची, जहां उन्होंने श्री बांकेबिहारी के दर्शन किए।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 04, 2021 18:33 IST
kangana ranaut - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT भगवान के दर्शन करते हुए कंगना रनौत 

Highlights

  • बांके बिहारी के दर्शन करने पहुंची कंगना रनौत।
  • कंगना रनौत ने शेयर की श्रीकृष्ण मंदिरों के दर्शन की खूबसूत तस्वीरें।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत शनिवार को वृंदावन पहुंची, जहां उन्होंने श्री बांकेबिहारी, श्री कृष्ण जन्मभूमि मंदिर समेत कई मंदिरों के दर्शन किए। दौरे की कुछ तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर  शेयर किए हैं।इन तस्वीरों और वीडियो में कंगना भक्ति में लीन काफी खुश नजर आ रही हैं।  

Atrangi Re: सारा अली खान मां अमृता सिंह के साथ पहुंची गुरुद्वारे, माधुरी संग 'चकाचक' गाने पर लगाए ठुमके

पहली तस्वीर में कंगना गहरे हरे रंग के अनारकली सूट में नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'दिल्ली से मथुरा की ओर रवाना होते हुए, कृष्ण जन्मभूमि दर्शन के लिए, कितना भाग्यशाली दिन है'।  

वहीं दूसरी फोटो काफी क्यूट है जिसमें एक्ट्रेस एक बच्चे से अपने चेहरे पर चंदन लगवाती दिख रही हैं। इस प्यारी तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा,- 'वाउ इसी वजह से हम आपको प्यार करते हैं'।

तीसरी फोटो में कंगना, भगवान कृष्ण के दर्शन के दौरान फैंस से घिरी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'बांके बिहारी जी दर्शन, कृष्ण जन्मभूमि के रास्ते में, राधे राधे'।

वहीं, चौथी तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने मंदिर परिसर के अंदर के माहौल को लेकर कई बातें साझा की हैं। उन्होंने लिखा-  मथुरा में कृष्ण जन्म भूमि के दर्शन किए। यह जगह बहुत ही संवेदनशील है, जहां कड़ी सुरक्षा है और तस्वीरें लेने की अनुमति भी नहीं है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत थलाइवी फिल्म के बाद अब तक किसी और फिल्म में नजर नहीं आई हैं। हालांकि, उनके पास पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। इनमें धाकड़, तेजस और टीकू वेड्स शेरू शामिल है।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Tadap Box Office Collection Day 1: अहान शेट्टी-तारा सुतारिया की फिल्म को मिली अच्छी ओपनिंग, पहले दिन सत्यमेव जयते 2 को पछाड़ा

आग से खेलते नजर आए रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी ने शेयर की 'ब्रम्हास्त्र' के सेट से BTS तस्वीर

Bigg Boss 15: क्या शहनाज गिल की होगी शो में एंट्री? जानिए पूरी बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement