ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15: क्या शहनाज गिल की होगी शो में एंट्री? जानिए पूरी बात

Bigg Boss 15: क्या शहनाज गिल की होगी शो में एंट्री? जानिए पूरी बात

शहनाज गिल को बिग बॉस 15 के मेकर्स ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में प्रवेश करने के लिए संपर्क किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 04, 2021 11:50 IST
Shehnaaz Gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZ GILL Bigg Boss 15: क्या शहनाज गिल की होगी शो में एंट्री? जानिए पूरी बात

Highlights

  • शो में पहले ही रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंट्री ली है।
  • राखी सावंत और उनके पति रितेश भी शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुए हैं।

शहनाज गिल को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। बिग बॉस 13 के अपने सफर के बाद से, पंजाबी एक्ट्रेस को दर्शकों ने खूब सराहा। यहां तक ​​कि बिग बॉस के मेकर्स भी जानते हैं कि शहनाज शो की टीआरपी और लोकप्रियता के लिए सबसे बेहतर फेस हैं। बिग बॉस का सीजन 15 जहां टीआरपी चार्ट में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहा है, वहीं मेकर्स अब अपने 'ट्रम्प कार्ड' का इस्तेमाल करने की योजना बना रहे हैं। खबरों की माने तो शहनाज गिल को शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री करने के लिए अप्रोच किया गया है। 

टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज गिल को बिग बॉस 15 के मेकर्स ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में प्रवेश करने के लिए संपर्क किया है। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या शहनाज़ गिल बिग बॉस 15 के घर में अपनी एंट्री के साथ फिर से दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। 

इससे पहले, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में शो में एंट्री ली है। उनके साथ राखी सावंत और उनके पति रितेश भी शामिल हुए। आखिर में बिग बॉस मराठी फेम अभिजीत बिचकुले ने भी वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में एंट्री की। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, शहनाज़ को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ फिल्म 'हौंसला रख' में देखा गया था। फिल्म और इसमें शहनाज की परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया है।

इस बीच, बिग बॉस 15 की बात करें तो हाल ही में हमने करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के बीच जबरदस्त लड़ाई देखी। इसके अलावा देवोलीना भट्टाचार्जी और शमिता शेट्टी में भी तीखी नोकझोंक हो गई, जिसके बाद शमिता बेहोश हो गई।

elections-2022