A
Hindi News मनोरंजन टीवी Naagin 6 में फेक एक्सेंट के लिए ट्रोल होने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने तोड़ी चुप्पी, जान्हवी भी बना चुकी हैं इस पर रील

Naagin 6 में फेक एक्सेंट के लिए ट्रोल होने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने तोड़ी चुप्पी, जान्हवी भी बना चुकी हैं इस पर रील

प्रशा जब से विदेश से लौटी है तब से वो एक अलग तरह का एक्सेंट यूज करती है, जो कि फैंस को इम्प्रेस कर रहा है लेकिन कई लोग इसके लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

Naagin 6- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Naagin 6

Highlights

  • तेजस्वी प्रकाश नागिन में प्रशा की भूमिका निभा रही हैं
  • प्रशा जब से विदेश से लौटी है तब से वो एक अलग तरह का एक्सेंट यूज करती है

'बिग बॉस 15' में अपने कार्यकाल के बाद, तेजस्वी प्रकाश या तो करण कुंद्रा के साथ अपने रिश्ते या उनके लुक के लिए, और हाल ही में, 'नागिन 6' में उनके उच्चारण के लिए उन्हें खूब तारीफ मिल रही है। टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश नागिन में प्रशा की भूमिका निभा रही हैं, प्रशा जब से विदेश से लौटी है तब से वो एक अलग तरह का एक्सेंट यूज करती है, जो कि फैंस को इम्प्रेस कर रहा है लेकिन कई लोग इसके लिए उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

जान्हवी कपूर ने भी किरदार को दोहराते हुए एक रील बनाई और इसे इंस्टाग्राम पर साझा किया जिसने उनके फेक एक्सेंट को और अधिक वायरल कर दिया। हालांकि हाल ही में एक इंटरव्यू में, तेजस्वी ने बताया कि, यह सब उनके फैंस को हंसाने के लिए था और अगर यह वायरल हो रहा है तो उनका उद्देश्य पूरा हो गया है।

वीडियो में, उसे अपनी ऑन-स्क्रीन बहन महक से बात करते हुए सुना जा सकता है। इस वीडियो ने बड़ी संख्या में लोगों का ध्यान खींचा है। शो में वीडियो और बोलने का अंदाज चर्चा का विषय बन गया है। तेजस्वी अपने इस काम को लेकर काफी खुश हैं।

Bollywood Wrap: रणबीर आलिया को नहीं मिले महाकाल दर्शन, रश्मिका को हुआ किस से प्यार? जानिए हर खबर

The Kapil Sharma Show: भारती सिंह ने किया खुलासा, जानिए क्यों कहा 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा

Shilpa Shetty Tips for happiness: एक्ट्रेस ने खोला जीवन का सबसे बड़ा राज, बताया कैसे रहती हैं खुश