Saturday, April 27, 2024
Advertisement

The Kapil Sharma Show: भारती सिंह ने किया खुलासा, जानिए क्यों कहा 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा

Bharti Singh On Leaving The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) जल्द ही एक बार फिर लोगों को गुदगुदाने आ रहा है। लेकिन अब शो में कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह नजर नहीं आएंगे। अब खुद भारती सिंह ने इस बात का खुलासा किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 07, 2022 10:17 IST
The Kapil Sharma Show- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO The Kapil Sharma Show

Highlights

  • शो में नजर नहीं आएंगी भारती सिंह
  • कॉमेडी क्वीन ने बताई शो छोड़ने की वजह

Bharti Singh On Leaving The Kapil Sharma Show: टीवी पर डेली सोप और तरह-तरह के रियलिटी शोज से अगर आप भी बोर हो चुके हैं तो अब ठहाके लगाने का मौका आ चुका है। क्योंकि जल्द ही कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रहा है। लेकिन इस खुशखबरी के साथ एक ऐसी खबर भी है जिसे लोगों को थोड़ा निराश किया है। खबर है कि कपिल के शो में इस बार कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह (Bharti Singh) शो में नजर नहीं आने वाले हैं। अब भारती सिंह ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह शो को क्यों छोड़ रही हैं। 

क्यों लिया ये फैसला 

बीते दिनों जब कृष्णा अभिषेक के शो छोड़ने की बात सामने आई तो कपिल से कृष्णा के झगड़े की अफवाहें सामने आने लगीं। वहीं अब भारती के जाने की खबर के बाद भी लोग कई तरह के कयास लगाने लगे। शो 10 सितंबर से ऑनएयर होगा लेकिन इसमें दो बड़े किरदार नजर नहीं आएंगे। अब भारती सिंह नहीं चाहतीं कि उन्हें लेकर भी लोग गलत अफवाहें फैलाएं। इसलिए अब भारती इस खुद इस फैसले की खबर बताई है। 

दूसरे शो में आने का किया है वादा 

सबके मन में यही सवाल है कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में भारती सिंह (Bharti Singh) के शो में ना होने से दर्शकों का मजा खराब तो नहीं हो जाएगा? लेकिन भारती ने इस बात से पर्दा हटा दिया है। उन्होंने बताया कि वह शो से क्यों अलग हो रही हैं। उन्होंने बताया कि 'द कपिल शर्मा शो' से पहले उन्हें और ब्रेक की जरूरत थी। क्योंकि दूसरा शो लंबा चलने वाला है। हालांकि शो शुरू होने के बाद वो लोग दोबारा मेरे पास आए लेकिन तब तक मैंने कहीं और कमिटमेंट दे दिया था। आपको याद दिला दें कि भारती सिंह जल्द ही सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' को होस्ट करने वाली हैं।

Nia Sharma Video: उलझे-बिखरे बाल और फटे हुए कपड़े पहन रास्ते नाची एक्ट्रेस, लोगों ने उड़ाया खूब मजाक

बीच-बीच में आएंगी भारती

भारती ने अपने फैंस को खुश करने के लिए यह भी बता दिया है कि वह शो में कभी-कभी नजर आ सकती हैं। उन्होंने कहा, 'मैं अब एक मां भी हूं, इसलिए आप मुझे हर शो में देखने की आदत मत डालिए, लेकिन बीच-बीच में आप मुझे देखते रहेंगे।'

Shilpa Shetty Tips for happiness: एक्ट्रेस ने खोला जीवन का सबसे बड़ा राज, बताया कैसे रहती हैं खुश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement