Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Nia Sharma Video: उलझे-बिखरे बाल और फटे हुए कपड़े पहन रास्ते नाची एक्ट्रेस, लोगों ने उड़ाया खूब मजाक

TV Actress Nia Sharma: उलझे और बिखरे बाल, अजीब से फटे चिथे कपड़े... ऐसे ही अंदाज में सड़क पर एक टीवी एक्ट्रेस को देखकर लोग दंग हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 06, 2022 7:47 IST
TV Actress Nia Sharma- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB TV Actress Nia Sharma

Highlights

  • अजीब हाल में सड़क पर दिखी एक्ट्रेस
  • कैमरे देखते ही लगाने लगी ठुमके
  • लोगों की नहीं रुक रही हंसी

Nia Sharma Jhalak Dikhhla Jaa: अपनी बोल्डनेस और बेबाकी के लिए मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) का हर लुक उनके फैंस को पसंद आता है। लेकिन इस बार निया का लुक कुछ ऐसा था कि लोग कंफ्यूज हो गए कि किसी जंगल में रहने वाली आदिवासी लड़की शहर की सड़कों पर भटक गई है। लेकिन जब वह लड़की अचानक नाचने लगी तो लोगों को समझ आया कि ये तो उनकी फेवरेट एक्ट्रेस निया शर्मा हैं। अब निया का ये वीडियो वायरल हो रहा है।  

ऐसा था निया का लुक 

निया का वीडियो देखकर कुछ लोग उनकी हंसी उड़ा रहे हैं, कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, तो वहीं निया की तारीफ करने वालों की भी कमी नहीं है। इस वीडियो में निया के लुक की बात करें तो वह बिखरे-उलझे बाल, फटे पुराने कपड़े पहने दिख रही हैं। देखिए ये वीडियो...

'झलक दिखला जा 10' के सेट पर निया 

आपको बता दें कि निया इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं। यह वीडियो भी रियलिटी शो के सेट के बाहर का है। जहां निया का लुक देखते ही कैमरे उनकी तरह मुड़ गए। कैमरे सामने आते ही निया ने भी मस्ती शुरू कर दी और वह नाचने लगीं। इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। कई लोग निया को आदिवासी बोल रहे हैं तो कोई शकीरा की सस्ती कॉपी, यहां लोगों ने कमेंट किया कि ये पागल खाने से छूट कैसे गई?    

Kantara Official Trailer: KGF मेकर्स का नया धमाका, 'कांतारा' के शानदार ट्रेलर ने मचाया तहलका

रह चुकी हैं सेक्सिएस्ट गर्ल ऑफ एशिया 

एक्टिंग हो या स्टाइल हर लिस्ट में निया शर्मा का नाम टॉप 5 की लिस्ट में जरूर आता है। निया को उनके सीरियल्स से भी ज्यादा उनके बिंदास स्टाइल के लिए जाना जाता है। वह एशिया की सेक्सिएस्ट गर्ल का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो निया शर्मा लंबे समय बाद इस डांस शो के जरिए टीवी पर नजर आ रही हैं। वह लगातार हिट म्यूजिक वीडियोज फैंस को दे रही हैं। उन्हें 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' से पहचान मिली। 

Rahul Disha Troll: राहुल वैद्य-दिशा परमार ने गणपति विजर्सन में कर दी बड़ी भूल, लोगों ने लगाई फटकार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement