Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Kantara Official Trailer: KGF मेकर्स का नया धमाका, 'कांतारा' के शानदार ट्रेलर ने मचाया तहलका

Kantara Official Trailer: 'कांतारा' का संगीत मिथकों, किंवदंतियों और अंधविश्वास की कहानी को एक साथ लाता है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: September 05, 2022 16:28 IST
Kantara Official Trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kantara Official Trailer

Highlights

  • KGF मेकर्स लाए नई फिल्म
  • परंपराओं और अंधविश्वास पर रची दमदार कहानी
  • जबरदस्त ट्रेलर को मिला फैंस का प्यार

Kantara Official Trailer: 'केजीएफ' और 'सालार' के निर्माताओं ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म 'कांतारा' का ट्रेलर जारी किया। फिल्म का ट्रेलर, जिसमें अभिनेता ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं, इस तथ्य को दूर करता है कि कहानी चंदन की तस्करी के इर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर यह आभास देता है कि फिल्म एक गहन और रोमांचक नाटक होगी।

कई आयाम एक साथ 

'कांतारा' का पाश्र्व संगीत मिथकों, किंवदंतियों और अंधविश्वास की कहानी को एक साथ लाता है। बीहड़ परिदृश्य और तटीय कर्नाटक के भीतरी इलाकों में फिल्माई गई, कहानी पवित्र रीति-रिवाजों और परंपराओं, छिपे हुए खजाने और पीढ़ीगत रहस्यों की बात करती है। इसमें स्थानीय खेल और लोककथाओं का एक तत्व भी शामिल हैं।

रॉक सॉलिड है ये ट्रेलर

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे लोगों के मन में डर पैदा करने के लिए पौराणिक और अलौकिक तत्व एक साथ आ सकते हैं। ट्रेलर से उम्मीद है कि फिल्म में कुछ शानदार एक्शन सीक्वेंस होंगे। 'कांतारा' 'केजीएफ' के निर्माता होम्बले फिल्म्स की एक और स्टनर साबित हो सकती है। फिल्म का ट्रेलर रॉक सॉलिड लग रहा है और बैकग्राउंड स्कोर के अपने खूबसूरत मिश्रण से दर्शकों को आकर्षित करता है जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखता है।

Rahul Disha Troll: राहुल वैद्य-दिशा परमार ने गणपति विजर्सन में कर दी बड़ी भूल, लोगों ने लगाई फटकार

30 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

'कांतारा' का निर्देशन खुद ऋषभ शेट्टी ने किया है। सप्तमी गौड़ा, जो महिला प्रधान भूमिका निभाती हैं। फिल्म में किशोर, प्रमोद शेट्टी और अच्युत कुमार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं और विजय किरागंदूर द्वारा होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत निर्मित है। फिल्म के लिए संगीत बी अजनीश लोकनाथ का है और छायांकन अरविंद एस कश्यप द्वारा किया गया है। फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

Chup Official Trailer: फिल्म क्रिटिक्स को मारने वाले सीरियल किलर को देख होंगे रोंगटे खड़े, दमदार है ट्रेलर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement