A
Hindi News मनोरंजन टीवी The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह को 'द कपिल शर्मा शो' के किस मेहमान ने खिलाया घेवर?

The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह को 'द कपिल शर्मा शो' के किस मेहमान ने खिलाया घेवर?

वो अर्चना पूरन सिंह के लिए मिठाई का एक डिब्बा लाए और उनसे कहा कि उनके परिवार ने उन्हें खाली हाथ कहीं नहीं जाने को कहा था।

The Kapil Sharma Show- India TV Hindi Image Source : KAPILSHARMAINSTAGRAM The Kapil Sharma Show

'द कपिल शर्मा शो' पर घेवर (राजस्थानी मिठाई) का पूरा डिब्बा खाने के बाद अर्चना पूरन सिंह ने सभी को खूब हंसाया। 'तलवार' के एक्टर सोहम शाह वर्तमान में वेब सीरीज 'महारानी 2' में दिखाई दे रहे हैं, वो अर्चना पूरन सिंह के लिए मिठाई का एक डिब्बा लाए और उनसे कहा कि उनके परिवार ने उन्हें खाली हाथ कहीं नहीं जाने को कहा था।

इस शो में हुमा कुरैशी, अमित सियाल, प्रमोद पाठक, दिब्येंदु भट्टाचार्य और अनुजा साठे के साथ आ रहे हैं। कपिल के साथ मजेदार बातचीत करते हुए, कलाकारों ने सीरीज के बारे में भी बात की और सेट पर कुछ कहानियों को याद किया। हुमा ने मीडिया से बातचीत के दौरान आयुष्मान खुराना के उन्हें 'चुम्मा कुरैशी' कहकर बुलाने को भी याद किया। उसने यह भी कहा कि वह माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी प्रशंसक है।

दूसरी ओर, अमित सियाल ने खुलासा किया कि कैसे मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने उन्हें प्रेरित किया और उनके एक स्टंट की नकल करते हुए, उन्होंने अपने घुटनों को तोड़ लिया था।

इन सब बातों के दौरान कपिल ने अर्चना को मिठाई का डिब्बा दिया और वह पूरे शो के दौरान यह कहते हुए खाती रहीं कि अगर तुरंत नहीं खाया तो खराब हो जाएगी।

कपिल ने जवाब दिया, "घेवर को 10-15 दिनों तक सुरक्षित रखा जा सकता है।"

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Bigg Boss 2 के विनर ढाबा चलाकर कर रहे हैं गुजारा, इन बड़े सितारों के संग कर चुके हैं काम

Kabzaa Teaser: फिर आई एक धांसू कन्नड़ फिल्म, टीजर देख 'KGF 2' को भूल जाएंगे आप

The Ghost: उम्र में 30 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांटिक हुए नागार्जुन, VIDEO देख फैंस हुए क्रेजी