A
Hindi News मनोरंजन टीवी The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा के नए शो के साथ जुड़ने जा रहे हैं नए सितारों के नाम, टीवी की इस हसीना की भी हुई एंट्री

The Kapil Sharma Show : कपिल शर्मा के नए शो के साथ जुड़ने जा रहे हैं नए सितारों के नाम, टीवी की इस हसीना की भी हुई एंट्री

The Kapil Sharma Show : 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर से दस्तक देने जा रहा है। मेकर्स ने शो का नया प्रोमो भी रिलीज़ कर दिया है।

The Kapil Sharma Show- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM - KAPIL SHARMA The Kapil Sharma Show

Highlights

  • कपिल शर्मा शो में होगी टीवी एक्ट्रेस की एंट्री
  • कॉमेडी शो के साथ जुड़ने जा रहे हैं कई नए सितारों के नाम

The Kapil Sharma Show : 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) अपनी नई पारी के लिए पूरी तरह से तैयार है। फैंस का इंतज़ार अब खत्म होने को है। मेकर्स ने शो का प्रोमो भी शेयर कर दिया है। इस बार कपिल शर्मा की लाफ्टर टीम में कई सारे बदलाव हुए हैं। जहां इस बार शो में भारती सिंह नज़र नहीं आएंगी। वहीं कुछ नए सितारों की भी शो में एंट्री हुई है। नए प्रोमो के साथ शो के ऑन एयर होने की डेट का भी खुलासा हो गया है। 

शो के नए प्रोमो की बात करें तो - प्रोमो की शुरुआत कपिल से होती है जो कि अस्पताल में अपनी आंखें खोलते हुए नज़र आ रहे हैं। आंखें खोलने के बाद वो एक-एक करके अपने शो के किरदारों के नाम लेते हैं। लेकिन अपनी पत्नी को देखकर फिर से भूल जाने की एक्टिंग करते हैं। लेकिन लाफ्टर किंग कपिल जैसे ही अपनी गर्लफ्रेंड को देखते हैं उसे तुरंत गले से लगा लेते हैं। 

Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन की हालत में मामूली सा सुधार, अभी भी वेंटिलेटर पर हैं गजोधर भैया

कपिल की ये गर्लफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े । जो इस बार कॉमेडी शो में मिस्टर शर्मा की प्रेमिका बनी हुई नज़र आएंगी। प्रोमो से एक बात साफ ज़ाहिर है कि इस बार शो में सृष्टि रोड़े की भी एंट्री हुई है। सृष्टि रोड़े के अलावा कई और सितारे भी कपिल के शो से जुड़े हैं। 

सोनाली फोगाट की फैमिली का दावा, असिस्टेंट ने किया था एक्ट्रेस का रेप

बता दें कि इस बार नई पारी में सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे, इश्तियाक खान और श्रीकांत मस्की भी शामिल हुए हैं। वहीं पुरानी टीम से इस बार कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती एवं चंदन प्रभाकर ही हैं। हर बार की तरह इस बार भी शो से और कपिल से लोगों को काफी उम्मीदें है।