A
Hindi News मनोरंजन टीवी TRP List Top Tv Show: खतरे में है Anupamaa और Taarak Mehta, सलमान के शो Bigg Boss 16 ने लिस्ट में मारी धांसू एंट्री

TRP List Top Tv Show: खतरे में है Anupamaa और Taarak Mehta, सलमान के शो Bigg Boss 16 ने लिस्ट में मारी धांसू एंट्री

TRP List Top Tv Show: टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट में काफी उतार चढ़ाव नजर आ रहे हैं। 'अनुपमा' ने एक बार फिर अपनी नंबर 1 की बादशाहत को छोड़ दिया है वहीं सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' ने लिस्ट में एंट्री कर ली है।

TRP List Top Tv Show- India TV Hindi Image Source : TWITTER TRP List Top Tv Show

Highlights

  • जानिए इस सप्ताह कौन सा शो हुआ लिस्ट से बाहर
  • अमिताभ बच्चन के शो में मिला तीसरा स्थान
  • कपिल के शो को भी मिला दर्शकों का प्यार

TRP List Top Tv Show: टीवी शो को ज्यादा से ज्यादा दर्शकों का दिलाने के लिए मेकर्स हमेशा नए-नए हथकंडे अपनाते हैं। लेकिन सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) आते ही डेली सोप मेकर्स के समीकरण बिगड़ते नजर आ रहे हैं। क्योंकि हाल ही में शुरू हुए शो ने टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। नंबर 1 पर लंबे समय से चले आ रहे शो 'अनुपमा' की गद्दी छिन चुकी है। ऑरमैक्स मीडिया ने टॉप 10 शोज की टीआरपी लिस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। इस सप्ताह की लिस्ट में 14 साल से लोगों का मनोरंजन करने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक बार फिर सबसे ऊपर नजर आ रहा है। आइए देखते हैं कि इस सप्ताह किस टीवी शो को दर्शकों का प्यार मिला है। 

टॉप पर है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

Image Source : Twitter_AsitmodiTRP List Top Tv Show

हाल ही में शो में नए मेहता साहब की एंट्री हुई है। बीच में पोपटलाल की शादी का मामला भी खूब पसंद किया गया। 14 साल से टीवी पर राज करने वाले शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने एक बार फिर अपने नएपन के साथ नंबर वन का खिताब पाया है। 

'अनुपमा' लुटककर नंबर 2 पर 

Image Source : HotstarTRP List Top Tv Show

ज्यादातर नंबर 1 पर रहने वाला रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' इस बार नंबर 2 पर है। दरअसल, लगातार शाह हाउस की उलझनों में फंसी अनुपमा की कहानी अब दर्शकों को नाराज कर रही है। सोशल मीडिया पर भी इसकी कहानी को लेकर बदलाव की मांग हो रही है।  

कौन बनेगा करोड़पति 

अमिताभ बच्चन का शो भी टीआरपी लिस्ट में दमदार पोजिशन पर आ चुका है। शो पिछले सप्ताह से दो पायदान ऊपर है और नंबर 3 पर आ चुका है। 

द कपिल शर्मा शो

Image Source : TwitterTRP List Top Tv Show

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने भी इस लिस्ट में काफी बढ़िया पॉजिशन हासिल की है। शो पिछले दिनों से लगातार लिस्ट में ऊपर आ रहा है। अब यह नंबर 4 की पोजिशन पर आ चुका है। 

गुम है किसी के प्यार में

Image Source : Twitter_StarplusTRP List Top Tv Show

इस हफ्ते 'गुम है किसी के प्यार में' ऑरमैक्स मीडिया की टीआरपी लिस्ट में 5वें  पायदान पर है। ये शो बीते दिनों से अपनी पॉपुलैरिटी खोता जा रहा है। बीते साल यह लगातार नंबर 2 पर रहा है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लीप के बाद एक बार फिर लिस्ट में अपनी जगह को मजबूत करता नजर आ रहा है। बीते महीने ये नंबर 9 पर था लेकिन अब ये शो छलांग मारकर नंबर 6 पर आ चुका है। 

भाग्य लक्ष्मी 

इस शो ने भी 'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' को बाहर का रास्ता दिखाते हुए नंबर 7 पर अपनी जगह बनाई है। 

इंडियन आइडल

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' भी लोगों को पसंद आ रहा है। शो ने लिस्ट में 8वें स्थान पर जगह बनाई है। 

नागिन 6 

एकता कपूर के नागिनवर्स का नया सीजन भी लीप के बाद दर्शकों की वॉचलिस्ट में शामिल हो गया है। तेजस्वी प्रकाश स्टारर शो ने लंबे समय बाद लिस्ट में एंट्री पाई है, ये 9वें स्थान पर है। 

बिग बॉस 16 

Image Source : TwitterTRP List Top Tv Show

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' का आगाज हो चुका है। शो ने भी जल्द ही इस लिस्ट में एंट्री मारकर बाकी शोज को डरा दिया है। कंटेस्टेंट घर के अंदर कुछ ऐसे कारनामे कर रहे हैं कि शो जल्द ही इस लिस्ट में टॉप पर आ सकता है। 

Karthikeya 2: सिनेमा हॉल के बाद अब OTT पर छाई 'कार्तिकेय 2', महज 48 घंटे में बनाया रिकॉर्ड

Shocking! 'तारक मेहता' की दया बेन को हुआ कैंसर? शो ही बना बीमारी की वजह