A
Hindi News मनोरंजन टीवी TRP List Top Tv Show: 'अनुपमा' से छिना नंबर 1 का ताज, जानिए किन शोज ने मारी TRP लिस्ट में एंट्री

TRP List Top Tv Show: 'अनुपमा' से छिना नंबर 1 का ताज, जानिए किन शोज ने मारी TRP लिस्ट में एंट्री

TRP List Top Tv Show: टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट में काफी उतार चढ़ाव नजर आ रहे हैं। 'अनुपमा' ने एक बार फिर अपनी नंबर 1 की बादशाहत को छोड़ दिया है वहीं 'खतरों के खिलाड़ी' और 'केबीसी' ने भी अपनी पोजिशन को ठीक किया है।

TRP List- India TV Hindi Image Source : INDIA TV TRP List

Highlights

  • नंबर 1 की पोजिशन से फिसला 'अनुपमा'
  • 'केबीसी' को मिला दर्शकों का प्यार
  • जानिए नंबर 1 पर है कौन सा शो

TRP List Top Tv Show: टीआरपी लिस्ट में एक बार फिर से बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। नंबर 1 पर लंबे समय से चले आ रहे शो 'अनुपमा' की गद्दी छिन चुकी है। ऑरमैक्स मीडिया ने टॉप 10 शोज की टीआरपी लिस्ट सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। इस सप्ताह की लिस्ट में 14 साल से लोगों का मनोरंजन करने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक बार फिर सबसे ऊपर नजर आ रहा है। इसके साथ ही लिस्ट में 'केबीसी' और 'खतरों के खिलाड़ी' दमदार अंदाज में दिख रहे हैं। आइए देखते हैं कि इस सप्ताह किस टीवी शो को दर्शकों का प्यार मिला है। 

  1. टॉप पर है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' : भले ही शो की कास्ट से कलाकारों के जाने की खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन इस दौर में भी 14 साल से टीवी पर राज करने वाले शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने नंबर वन का खिताब पाया है। 
  2. अनुपमा ने खोया नंबर एक का ताज : ज्यादातर नंबर 1 पर रहने वाला रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' इस बार नंबर 2 पर है। 
  3. खतरों के खिलाड़ी : रोहित शेट्टी का रियलिटी शो अब अपने फिनाले के करीब आ चुका है। इसलिए दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। शो को लिस्ट में 3 नंबर पर जगह मिली है।
  4. कौन बनेगा करोड़पति : अमिताभ बच्चन का शो भी टीआरपी लिस्ट में दमदार पोजिशन पर आ चुका है। शो पिछले सप्ताह से दो पायदान ऊपर है और नंबर 4 पर आ चुका है। 
  5. गुम है किसी के प्यार में : इस हफ्ते 'गुम है किसी के प्यार में' ऑरमैक्स मीडिया की टीआरपी लिस्ट में 5वें  पायदान पर है। ये शो बीते दिनों से अपनी पॉपुलैरिटी खोता जा रहा है। बीते साल यह लगातार नंबर 2 पर रहा है। 
  6. कुंडली भाग्य : 'कुंडली भाग्य' टीआरपी लिस्ट में नंबर 6 पर है। 
  7. कुमकुम भाग्य लिस्ट में बरकरार : जबकि टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' नंबर 7 पर धमाल मचा रहा है।
  8. ये हैं चाहतें : ये हैं चाहतें इस हफ्ते नंबर 8 पर परचम लहरा रहा है। 'ये हैं चाहतें' बीते कुछ सप्ताह से लगातार लिस्ट में जगह बनाए हुए है। 
  9. ये रिश्ता क्या कहलाता है : टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लीप ने दर्शकों का मोहभंग कर दिया है। शो लगातार नीचे लुडकते हुए इस हफ्ते नंबर 9 पर जा पहुंचा है। 
  10. राधा मोहन : नए टीवी शो 'राधा मोहन' ने आते ही दर्शकों का प्यार पाया है, शो ने जल्द ही लिस्ट में जगह बना ली है। इसे 10 नंबर पर जगह मिली है।  

Bollywood Wrap: रणबीर आलिया को नहीं मिले महाकाल दर्शन, रश्मिका को हुआ किस से प्यार? जानिए हर खबर

The Kapil Sharma Show: भारती सिंह ने किया खुलासा, जानिए क्यों कहा 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा

Shilpa Shetty Tips for happiness: एक्ट्रेस ने खोला जीवन का सबसे बड़ा राज, बताया कैसे रहती हैं खुश