A
Hindi News मनोरंजन टीवी Sheezan Khan के विदेश जाने पर तुनिषा की मां ने दिया बड़ा बयान, जानें क्यों विदेश जाने की कोर्ट से मिली इजाजत

Sheezan Khan के विदेश जाने पर तुनिषा की मां ने दिया बड़ा बयान, जानें क्यों विदेश जाने की कोर्ट से मिली इजाजत

शीजान खान को विदेश यात्रा के लिए कोर्ट से परमिशन मिल गई है। इजाजत के बाद तुनिषा शर्मा की मां का बयान सामने आया है।

Sheezan Khan instagram- India TV Hindi Image Source : SHEEZAN KHAN INSTAGRAM Sheezan Khan

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में आरोपी शीजान खान जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी' शो में नजर आने वाले हैं। लेकिन तुनिषा शर्मा मामले के कारण उन्हें विदेश जाने की इजाजत नहीं थी, लेकिन वसई सेशन कोर्ट ने पुलिस को शीजान खान का पासपोर्ट वापस करने और विदेश यात्रा करने की परमिशन दे दी है। इस मामले में तुनिषा शर्मा की मां का भी बयान सामने आया है। 

Anupamaa Upcoming 5 Major Twist: अनुपमा में होगा जमकर क्लेश, समर और डिंपी करेंगे कोर्ट मैरिज? आएंगे ये बड़े ट्विस्ट

रिपोर्ट के अनुसार टीवी एक्टर शीजान खान जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ में नजर आने वाले हैं। कोर्ट से परमिशन मिलने के बाद तुनिषा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने कहा,शीजान खान अभी तक तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में निर्दोष नहीं साबित हुआ। साथ ही वनिता ने टीवी चैनल्स और मेकर्स से अनुरोध किया है कि वह शीजान को ये प्लेटफॉर्म न दें। वसई सेशन कोर्ट से इजाजत मिलने के बाद शीजान खान और उनके वकील का बयान आया था। इजाजत के बाद शीजान के वकील ने कोर्ट का धन्यवाद किया साथ ही उन्होंने कहा,”हम न्यायालय के आभारी रहेंगे कि उन्होंने शीजान खान को ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की खातिर कोर्ट जाने की अनुमति दे दी।” वही इस मामले में शीजान खान ने कहा “मुझे पूरा विश्वास था कि न्याय होकर रहेगा।”

IPL 2023 में गौतम गंभीर से विवाद के बाद अनुष्का शर्मा के साथ मंदिर गए विराट, देखें वायरल वीडियो

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की खुदकुशी ने हर किसी को बड़ा झटका दिया था। तुनिषा ने 'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर फांसी लगा ली थी। तुनिषा ने टीवी शो ‘भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप’, ‘फितूर’ और ‘बार बार देखो’ जैसी फिल्मों में काम किया था। अपनी मृत्यु के समय तुनिषा धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की शूटिंग कर रही थीं। इस मामले में पुलिस ने शीजान खान को गिरफ्तार किया था। शीजान 70 दिन तक पुलिस की हिरासत में रहे थे। हालांकि, बाद में 5 मार्च, 2023 को उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था। शिव ठाकरे जुम फकीह और शीजान खान के साथ ही ऐश्‍वर्या शर्मा और अंजल‍ी आनंद भी ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के हिस्सा रहेंगे।