A
Hindi News मनोरंजन टीवी स्मृति ईरानी बेटी शैनेल की शादी के लिए पहुंचीं राजस्थान, कल इस फोर्ट में होगी शाही शादी

स्मृति ईरानी बेटी शैनेल की शादी के लिए पहुंचीं राजस्थान, कल इस फोर्ट में होगी शाही शादी

केंद्रीय मंत्री Smriti Irani की बेटी शैनेल ईरानी की शादी के लिए किले को लाइट और फूलों से सजाया गया है। शैनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की शादी में शामिल होने के लिए बीजेपी से कई बड़े नेता पहुंच सकते हैं।

smriti irani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SMRITIIRANIOFFICIAL smriti irani daughter marriage

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी शैनेल ईरानी कल यानी 9 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। बेटी की शादी के लिए Smriti Irani बुधवार सुबह 9:45 पर नागौर जिले के खीमसर फोर्ट पहुंची हैं। पूर्व खेल मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने जोधपुर पहुंचकर  केंद्रीय मंत्री को एस्कॉर्ट किया। जिसके बाद जोधपुर से सड़क मार्ग से होते हुए वह खीमसर फोर्ट पहुंचीं। खीमसर फोर्ट पर राजस्थानी परंपरा के अनुसार स्मृति ईरानी (Smriti Irani) का भव्य स्वागत किया गया। बुधवार यानी आज दोपहर से मेहंदी और हल्दी की रस्म शुरू हो चुकी है जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए हैं।

मेहंदी और हल्दी की रस्म के बाद आज की रात में म्यूजिकल नाइट इवेंट होगा। 9 फरवरी गुरुवार को केंद्रीय मंत्री की बेटी शैनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला शादी के बंधन में बंधेंगे। स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की बेटी शैनेल की शादी के लिए राजस्थान के इस होटल में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने बीते दिनों अपने होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर एक पोस्ट लिखा था। स्मृति ईरानी ने मजाकिया अंदाज में अपने दामाद की टांग खिंचाई की थी। सास बनने जा रहीं स्मृति ईरानी अपने पति जुबिन ईरानी के साथ राजस्थान पहुंची हैं। 

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की सबसे बड़ी बेटी शैनेल ईरानी पेशे से एडवोकेट हैं। शैनेल ईरानी जुबिन और उनकी पहली पत्नी मोना ईरानी की बेटी हैं। शैनेल ने अपनी शुरुआती पढ़ाई मुंबई से ही पूरी की है जिसके बाद वह हायर स्टडीज के लिए अमेरीका गईं, जहां जॉर्ज टाउन यूनिवर्सिटी से उन्होंने लॉ की डिग्री हासिल की। वहीं शैनेल ईरानी के होने वाले पति अर्जुन भल्ला एक एनआरआई हैं और कनाडा के रहने वाले हैं। अर्जुन भल्ला का जन्म भी कनाडा में ही हुआ है। 

यह भी पढ़ें: 'दृष्यम' की दीवानगी ने की हदें पार, अब हॉलीवुड, कोरिया और चीन में भी बनेगा इसका रीमेक

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा ने अभिमन्यु के बाद अभिनव का तोड़ा दिल? इस मुश्किल में फंसेगा गोयनका-बिरला परिवार

सलमान खान ने खत्म की 'किसी का भाई किसी की जान' की शूटिंग, क्यूट और चार्मिंग लुक से मचा तहलका