Friday, April 26, 2024
Advertisement

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा ने अभिमन्यु के बाद अभिनव का तोड़ा दिल? इस मुश्किल में फंसेगा गोयनका-बिरला परिवार

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आरोही के लिए अक्षरा, अभिनव का दिल तोड़ेगी। इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में सीरियल 64 रेटिंग के साथ छठे नंबर पर है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: February 08, 2023 15:12 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 08 February 2023 - India TV Hindi
Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

एपिसोड की शुरुआत अक्षु द्वारा जैम बनाने से होती है। अभीर कहता है मैंने आप से कहा था कि काम मत करो, आराम करो। वह सॉरी कहती है। अक्षरा कहती है कि मैं अपनी बहन और तुम्हारी बहन के लिए बना रही हूं। अभीर रूही पर मजाक करता है। वह आरोही के बारे में पूछता है। अक्षु कहती है कि वह पढ़ाई और खेल में अव्वल आती है। वह पूछता है कि तुमने क्या किया। हम मनीष के साथ प्रैंक करते थे। अभीर पूछता है कि क्या तुम्हारा उससे कोई झगड़ा हुआ है। अक्षु को आरोही की बातें याद आती हैं। वह कहती है कि मैं उसे याद नहीं रखना चाहती। वह बहुत सी बातें पूछता है। 

अभिनव घर आता है और कहता है कि मैंने जैम भेजा था। वह अक्षु से चिंता न करने के लिए कहता है। वह कहता है कि अगर आप जाना चाहती हैं तो मैं आपका टिकट बुक कर दूंगा। वह कहती है कि पता नहीं, हमारे रिश्ते में कई समस्याएं थीं झगड़े और नफरत था, लेकिन रिश्ता अभी भी है। जब मैंने उसकी दुर्घटना के बारे में सुना तो मुझे ये रिश्ता खींच रहा है, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे यहां रहना चाहिए। वह कहता है कि अगर आप वहां जाना चाहती हैं तो मैं आपके साथ हूं। वह कहती है कि मैं 6 साल से वहां नहीं गई, कुछ रिश्ते कांच के खिलौने जैसे सुंदर और नाजुक होते हैं हमें इससे दूर रहना चाहिए, लेकिन मैं उससे दूर नहीं रह पा रही हूं, मेरे लिए मुश्किल है जाना और न जाना मैं क्या करूं।

अभिनव कहता है कि मैं अभीर की गेंद को बर्तन में फेंक दूंगा, आपको उस बर्तन में जो लिखा है वह करना होगा, आप तय करें कि आप क्या करना चाहती हैं। वह जाती है और अपना बैग पैक करती है। वह पूछता है कि क्या मैं साथ आऊंगा। वह कहती है नहीं अभीर की परीक्षा आ रही है, मैं अकेली जाऊंगी। अभी, रूही को जैम खिलाता है। रूही कहती है यह बहुत स्वादिष्ट है, तुम भी इसे खाओगे। वह उसे खिलाती है। अभिनव टिकट दिखाता है। वह महंगे टिकट की जांच करती है।

अभिनव उसे हवाई टिकट बुक करने के लिए कहता है। वह अभी का ऑडियो संदेश देखती है। अभी ने उसे धन्यवाद दिया। अभी जैम क्रेट देखता है। अक्षु, अभीर और अभिनव को दो दिनों तक खुद को संभालने का निर्देश देती है। वह रोती है। अभिनव मुस्कुराया। अभी उदास हो जाता है। अक्षु कहती है कि रोना मत और उसने अभीर को गले लगाया। अभिनव कहता हैं कि हम सब कुछ समझ गए। अभीर कहता है कि मैं किसी को परेशान नहीं करूंगा, आपने हमें कभी नहीं छोड़ा इसलिए आप डरे हुए हो। अभिनव कहता हैं कि हम ध्यान रखेंगे, क्या आप ठीक रहेंगे। वह कहती है मुझे नहीं पता। अभीर कहता हैं कि चिंता मत करो, हम तुम्हारे साथ हैं। अभिनव बाहर जाता है और रोता है। वह कहता है कि मुझे खुश होना चाहिए, वह मायके जा रही है। 

आरोही के इलाज को लेकर कायरव अभी से बहस करता है। अभी उसे समझाता है। वह कहता है कि वह स्थिर है। कायरव कहता है, लेकिन वह होश में नहीं है। अभी कहता है कि मुझे पता है कि किसी प्रियजन को इस तरह देखना मुश्किल है, लेकिन वह ठीक हो रही है। कायरव कहता है कि उसे मरीज मत कहो, वह मेरी बहन है। अभी कहता है कि आपने एक आधिकारिक बैठक रखी, इसलिए मैंने कहा कि एक डॉक्टर के रूप में मेरी बात सुनो मैंने वादे और संबंध तोड़ दिए, लेकिन मैंने अपने डॉक्टर की शपथ नहीं तोड़ी है। मंजरी मां ने आरोही को अपनी बेटी माना है मैंने रूही को अपनी बेटी माना मैंने वादा किया उन्हें कि मैं आरोही को कुछ नहीं होने दूंगा। वह मेरे लिए भी छोटी है। मंजरी यह सुनती है और मुस्कुराती है। अभिनव कहता हैं कि मैं आपको कुछ नहीं बता सकता, यह एक बड़ा कारण है कि वह 6 साल से अपनी मायके नहीं गई है। 

प्रीकैप: अक्षु का कहना है कि मैं अब जा रहा हूं। मनीष कहता है आओ, आरोही को होश आ जाता है। आरोही, अभी से पूछती है कि क्या अक्षु ने जैम भेजे थे।

ये भी पढ़ें-

Ormax Media TRP 2023: 'अनुपमा' को इस शो ने चटाई धूल, 'गुम है किसी के प्यार में' की डूबी नैया, इस शो ने मचाई गदर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई रिश्तों के साथ खेलेगी शतरंज का खेल, पाखी के इस फैसले पर भवानी करेंगी महायुद्ध

Anupamaa: तोषू और लीला के बीच लगी आग से भस्म होगा परिवार के इस सदस्य का जीवन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement