A
Hindi News मनोरंजन टीवी विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी शादी के 7 साल बाद कानूनी रूप से हुए अलग

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी शादी के 7 साल बाद कानूनी रूप से हुए अलग

टीवी एक्टर विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी कानूनी रूप से अलग हो गए हैं। दोनों को 2010 में अपने शो 'प्यार की ये एक कहानी' के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया। जिसके बाद उन्होंने साल 2013 में शादी कर ली। हालांकि, दोनों शादी के 4 साल बाद यानी 2016 में अलग हो गए।

Vivian Dsena and Vahbiz Dorabjee are legally divorced- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ VAHBZ/ VIVIANDSENA Vivian Dsena and Vahbiz Dorabjee are legally divorced  

Highlights

  • विवियन और वाहबिज ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने तलाक की आधिकारिक घोषणा की है।
  • इन दिनों विवियन डीसेना टीवी शो 'सिर्फ तुम' में नजर आ रहे हैं।

इन दिनों टीवी एक्टर विवियन डीसेना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर और वाहबिज दोराबजी का आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया है। दोनों की मुलाकात टीवी शो 'प्‍यार की ये एक कहानी' के सेट पर हुई थी जिसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया और फिर 2013 में उन्होंने शादी कर फैंस को चौका दिया था। लेकिन बाद में दोनों के बीच मतभेद हो गए और शादी के तीन साल बाद विवियन और वाहबिज ने अलग होने का फैसला किया। उन्होंने 2016 में अलग रहना शुरू किया और 2017 में तलाक के लिए अर्जी दी। इसके बाद 4 साल तक तलाक का केस चला और अब विवियन और वाहबिज आधिकारिक तौर पर अलग हो चुके हैं।

 विवियन और वाहबिज ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने तलाक की आधिकारिक घोषणा की है। इसमें उन्होंने कहा 'बड़े दुख के साथ हमें कहना पड़ रहा है कि हम कानूनी रूप से अलग हो चुके हैं। हम दोनों का तलाक हो गया है और अब तलाकशुदा हैं।  कुछ सालों हम खुद पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं, यह देखने के लिए कि हमारे बीच क्या संभव हो सकता है और हम अब इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि हम अपनी जिंदगी का सफर अलग रहकर चलाएंगे।'

'यह आपसी सहमति से लिया गया फैसला है और इसमें पक्ष चुनने या एक-दूसरे की निंदा करने और इस बात पर बहस करने की कोई जरूरत नहीं है कि किसे दोष देना है और हमारे अलगाव के कारण क्या हैं।  हमने अपने रिश्ते को बेहद प्राइवेट रखा और हमारे लिए अपने पर्सनल लाइफ की डीटेल देना बहुत मुश्किल है। हमें उम्मीद है कि फैन्स के प्यार और सपोर्ट से हम अपने काम को उसी तरीके से करते रहेंगे जिस तरीके से करते आए हैं। हम आशा करते हैं कि भविष्य में बेहतर प्रोजेक्ट्स के जरिए पिछले कई सालों में हमें जो प्यार और सपोर्ट मिला है हम उसे आगे भी हासिल करते रहेंगे।

एक इंटरव्यू के दौरान विवियन डीसेना ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, 'वाहबिज के साथ मेरा रिश्ता एक निष्कर्ष पर पहुंच चुका है। हमने दोनों की भलाई के लिए इस चैप्टर को बंद करने का फैसला किया है। हर अंत के बाद एक नई शुरुआत होती है और मैं आशा करता हूं कि ये हम दोनों के लिए अच्छा रहे। 

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण '83' की सफलता के बाद छुट्टियां मनाने निकले 

शहनाज गिल लंबे समय बाद आईं नजर, 'झिंगाट' डांस देख फैंस हुए क्रेजी

सलमान खान ने जन्मदिन के मौके पर शाहरुख खान को लेकर कही ये बात