1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान और शाहरुख खान एक दूसरे की फिल्म में देंगे स्पेशल अपीयरेंस, दबंग खान ने की पुष्टि

सलमान खान और शाहरुख खान एक दूसरे की फिल्म में देंगे स्पेशल अपीयरेंस, दबंग खान ने की पुष्टि

सलमान खान ने मीडिया को बताया कि वो और शाहरुख खान एक दूसरे की फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस देने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 28, 2021 18:24 IST
 Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SALMAN KHAN सलमान खान ने जन्मदिन के मौके पर शाहरुख खान को लेकर कही ये बात

Highlights

  • 'पठान' 2018 में रिलीज हुई 'जीरो' के बाद शाहरुख की पहली फिल्म होगी।
  • शाहरुख खान और सलमान खान 'टाइगर 3' और 'पठान' में एक साथ आ रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान सोमवार को 56 साल के हो गए है। सलमान ने कहा कि वह शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर सकते हैं। वे दोनो एक-दूसरे की आने वाली फिल्मों 'टाइगर 3' और 'पठान' में कैमियो करेंगे। अपने पनवेल फार्महाउस के बाहर मीडिया से बातचीत के दौरान, सलमान ने कहा कि 'टाइगर 3' दिसंबर 2022 तक रिलीज होगी।

अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा कि हम 'टाइगर 3' और 'पठान' में एक साथ आ रहे हैं। 'टाइगर 3' दिसंबर 2022 तक रिलीज होनी है, इससे पहले 'पठान' रिलीज होगी। तब शायद हम दोनों साथ आएंगे। 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है, जबकि 'पठान' का निर्देशन 'वॉर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

'टाइगर 3' में सलमान और कैटरीना कैफ एजेंट टाइगर और जोया के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगे। फिल्म में इमरान हाशमी खलनायक के रूप में नजर आएंगे। 'पठान' 2018 में रिलीज हुई 'जीरो' के बाद शाहरुख की पहली फिल्म होगी।

बातचीत के दौरान, सलमान ने यह भी पुष्टि करते हुए कहा कि वह अपनी दो परियोजनाओं 'कभी ईद कभी दीवाली' और 'नो एंट्री' की दूसरी किस्त को पूरा करने के बाद 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल का फिल्मांकन करेंगे।

'बजरंगी भाईजान' का सीक्वल अनुभवी पटकथा लेखक के.वी. विजयेंद्र प्रसाद होंगे, जिन्होंने 2015 की मूल कहानी के लिए भी कहानी लिखी थी और इसका शीर्षक 'पवनपुत्र भाईजान' होगा। सलमान ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ अपने फार्महाउस पर कुछ दिन बिताएंगे, और वह जल्द ही 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करेंगे।

(इनपुट-आईएएनएस)

erussia-ukraine-news