A
Hindi News मनोरंजन टीवी Smriti Irani ने क्यों चुना है अर्जुन भल्ला को ही अपना दामाद? देखें परिवार संग कैसा है रिश्ता

Smriti Irani ने क्यों चुना है अर्जुन भल्ला को ही अपना दामाद? देखें परिवार संग कैसा है रिश्ता

आजकल लोगों में डेस्टिनेशन वेडिंग का क्रेज काफी बढ़ चुका है। सेलेब्स हों या फिर राजनेताओं के बच्चे सभी अपनी शादी को रॉयल लुक देने के लिए राजस्थान को चुनते हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी अपनी बेटी की शादी खीमसर फोर्ट से कर रही हैं।

Smriti Irani daughter Shanelle Irani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SMRITIIRANIOFFICIAL Smriti Irani daughter Shanelle Irani

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी 9 फरवरी को अर्जुन भल्ला के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं। अर्जुन और शैनेल की शादी शाही अंदाज में राजस्थान के खींवसर स्थित खीमसर फोर्ट में होगी, जिसमें शामिल होने के लिए आज परिवार के लोग और खुद स्मृति ईरानी खीमसर फोर्ट (Khimsar Fort) पहुंच चुकी हैं और शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। आज शैनेल ईरानी की हल्दी और मेहंदी का फंक्शन है और रात में म्यूजिकल नाइट होनी है। इसके बाद कल अर्जुन भल्ला और शैनेल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अर्जुन और शैनेल सगाई के 2 साल के बाद शादी कर रहे हैं।

Image Source : INSTAGRAM/SMRITIIRANIOFFICIALSmriti Irani daughter Shanelle Irani

इस बीच अर्जुन भल्ला का अपने होने वाले ससुर और सास से खास कनेक्शन रहा है। स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर अर्जुन भल्ला और शैनेल की वो तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें अर्जुन, शैनेल को प्रपोज करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा था, 'अर्जुन भल्ला.. जिसके पास अब हमारा दिल है स्वागत है इस पागल फैमिली में। ससुर के तौर पर एक पागल आदमी का सामना करने के लिए और उससे भी बुरी सास यानी मेरा सामना करने के लिए तुम्हें आशीर्वाद तुमको ऑफिशियल चेतावनी दे दी गई है। खुश रहो शैनेल ईरानी।' 

Image Source : INSTAGRAM/SMRITIIRANIOFFICIALSmriti Irani daughter Shanelle Irani

अर्जुन भल्ला और शैनेल की लवस्टोरी भले ही किसी को नहीं पता लेकिन दोनों की इस तस्वीर को देखकर स्मृति ईरानी तुरंत मान गई होंगी। स्मृति ईरानी ने अपने पति के साथ भी अर्जुन की तस्वीर शेयर की थी जिसमें दोनों जलेबी का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ स्मृति ईरानी ने लिखा था, 'जिंदगी जलेबी की तरह पेचीदा है लेकिन है मीठी...आपका जीवन यूं ही मिठास से भरा रहे.. प्रभु से यही प्रार्थना है।' स्मृति ईरानी के पति जुबिन और अर्जुन भल्ला की इस तस्वीर को देखकर एक बात तो साफ है कि दामाद और ससुर के बीच बाप और बेटे जैसा ही रिश्ता है। अर्जुन भल्ला और शैनेल ईरानी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि शैनेल अपनी पर्सनल लाइफ को एक्सपोज नहीं करती हैं। शैनेल ईरानी ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी प्राइवेट कर रखा है।

यह भी पढ़ें: शादी के बाद पहली बार साथ दिखे Sidharth-Kiara, मांग में सिंदूर हाथों में चूड़ा पहने लगीं बेहद खूबसूरत

स्मृति ईरानी बेटी शैनेल की शादी के लिए पहुंचीं राजस्थान, कल इस फोर्ट में होगी शाही शादी

राखी सावंत के पति को भारी पड़ा झगड़ा, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में आदिल दुर्रानी