Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राखी सावंत के पति को भारी पड़ा झगड़ा, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में आदिल दुर्रानी

Adil Khan Durrani Arrested: आदिल दुर्रानी को पत्नी राखी के लगाए आरोपों के बाद अब 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 08, 2023 17:36 IST
Rakhi Sawant - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rakhi Sawant

Adil Khan Durrani Arrested: राखी सावंत और आदिल दुर्रानी अपनी शादी के बाद से ही सुर्खियों में हैं। क्योंकि राखी ने तो शादी का ऐलान कर दिया था लेकिन आदिल इस शादी को स्वीकार नहीं कर रहे थे। लेकिन यह विवाद बढ़ते बढ़ते इस हद तक आ चुका है कि अब आदिल को कोर्ट ने सुनवाई के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। राखी ने आदिल पर बीते दिन कई गंभीर आरोप लगाए थे।  

आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत पति आदिल दुर्रानी का सच दुनिया के सामने लेकर आई थीं। उन्होंने आदिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में यह शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसमें आरोप लगाया गया कि आदिल ने उनके पैसे और गहने ले लिए हैं। पुलिस ने आदिल दुर्रानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत प्राथमिकी दर्ज करके हिरासत में लिया था।  

बात यहीं खत्म नहीं हुई थी आदिल की गिरफ्तारी के बाद राखी ने एक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए थे। वहीं अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें पुलिस आदिल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत के लिए जेल भेजती नजर आ रही है। 

स्मृति ईरानी बेटी शैनेल की शादी के लिए पहुंचीं राजस्थान, कल इस फोर्ट में होगी शाही शादी

आपको बता दें कि राखी सावंत बीते कुछ दिनों से एक बार पिर अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं। बीते दिन राखी ने पति आदिल खान की गर्लफ्रेंड के नाम का खुलासा किया है। जिसके बाद एक वीडियो में आदिल ने भी राखी के सारे आरोपों का जवाब दिया, लेकिन इसका राखी पर कोई खास असर नहीं पड़ा। एक बार फिर राखी ने अपने पति आदिल की गर्लफ्रेंड के बारे में खुलासा किया है। राखी आए दिन मीडिया और पैपराजी के सामने अपने पति को लेकर बयान देती रहती हैं। 

मुंबई नगरिया में स्टार बनने के चक्कर में बर्बाद हुआ आदिल दुर्रानी, राखी सावंत ने पति पर लगाए गंभीर इल्जाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement